जिया खान (Jiya Khan) सुसाइड केस

3 जून 2013 को मशहूर एक्ट्रेस जिया खान (Jiya Khan) की मौत की खबर आई तो पूरा बॉलीवुड हक्का-बक्का रह गया। यहां तक की जिया खान के फैंस भी यह जानकर चौक गए। बता दें कि, जिस समय जिया खान की मौत हुई थी, तब वह अपने करियर की पिक पर थी। 10 साल बाद इस केस के आरोपी सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) को कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली हैं, बता दें कि ,उन्हें इसके से फिलहाल बरी कर दिया गया हैं।

जिया खान की मौत के मामले में सूरज पंचोली हुए बरी

जिया खान (Jiya Khan) सुसाइड केस में एक बड़ा मोड़ आया है। बता दें कि, जिया की मां ने सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) पर केस किया था कि सूरज पंचोली और उनका पूरा परिवार और जिया के साथ बिल्कुल भी अच्छा व्यवहार नहीं करता था, साथ ही जिया खान के 6 पन्नों के सुसाइड नोट में भी सूरज पंचोली और उनके रिश्ते के बारे में लिखा गया था।

इस केस में कोर्ट की तरफ से एक बड़ा फैसला आया हैं, कोर्ट ने ठोस सबूत के अभाव में सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा है कि, एक्टर के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता हैं, इसके बाद एक्टर और उनकी मां ने कोर्ट का शुक्रिया अदा किया हैं। साथ ही यह भी कहा कि, आखिर सच्चाई की जीत हुई है।

हालांकि कोर्ट के इस फैसले से जिया खान की मां बिल्कुल भी खुश नहीं है। वहीं इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि, वह हार नहीं मानेंगी और चाहे उन्हें जो कुछ भी करना पड़े वह पीछे नहीं हटेंगे और अपनी बेटी के लिए जरूर लड़ेगी।

Also Read: इधर लखनऊ इतिहास रचा, उधर पूरी टीम को लगा जोर का झटका, 10 करोड़ का खिलाड़ी बीच मैदान में हुआ चोटिल, दर्द से खूब कराहा

सिद्धिविनायक पहुंचे सूरज पंचोली

सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) के हक में फैसला आने के बाद उनकी मां जरीना वहाब उन्हें सिद्धिविनायक मंदिर माथा टेकने लेकर गई। बता दें कि, जरीना ने मन्नत मांग रखी थी कि, वे फैसले के बाद सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान का शुक्रिया अदा करेंगी। इसके साथ ही कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘सच्चाई की हमेशा जीत होती हैं।’

जिस समय जिया खान ने सुसाइड किया था उस वक्त वह मात्र 25 वर्ष की थी। इसके साथ ही वह अपने करियर में भी अच्छा कर रही थी। जिया खान ने अमिताभ बच्चन की फिल्म निशब्द से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिया मात्र 3 फिल्मों के बाद उस मुकाम पर थी, जहां किसी भी एक्ट्रेस के लिए पहुंच पाना बेहद मुश्किल होता हैं। बता दें कि जिया खान की मौत ने पूरे बॉलीवुड को चौंका दिया था।

Also Read: IPL, POINT TABLE: लखनऊ की बम्पर जीत के बाद साफ़ हो गयी समीकरण, पॉइंट टेबल में साफ़ दिख रहा इन 4 टीमों का दबदबा