इंडियन प्रीमियर लीग के 16 वें सीजन का 38 वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने मोहाली के स्टेडियम में कहर ढा दिया। इस दौरान केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए थे।

पंजाब के धाकड़ गेंदबाजों की उडाई धज्जियां

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की टीम ने 19.5 ओवर में ऑल आउट होकर मात्र 201 रन ही बना पाई। इस तरह लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इस मुकाबले को 56 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के बल्लेबाजों ने पंजाब के धाकड़ गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

इस दौरान मार्कस स्टोइनिस ने 40 गेंदों पर 72 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी जिसमें छह चौके और 5 छक्के शामिल थे। वही काइल मेयर्स ने भी 24 गेंदों पर 54 रन बनाए।

आउट होकर खाने के चटकारे लेते नजर आए केएल राहुल

लखनऊ सुपरजाइंट्स के बल्लेबाजों ने इस मुकाबले में अपना कमाल का प्रदर्शन दिखाया लेकिन टीम के कप्तान केएल राहुल ने इस मुकाबले में भी अपना कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए। उनका एक आसान सा कैच छोड़ने के बाद भी इस मुकाबले में केएल राहुल मात्र 9 गेंदों पर 12 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट पड़े। आउट होकर पवेलियन की ओर लौटने के बाद केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में खाने के चटकारे ले रहे हैं।

वीडियो देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लखनऊ सुपरजाइंट्स के 14 ओवर का है। इस दौरान मार्कस स्टोइनिस निकोलस पूरन के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में जब कैमरामैन का फोकस ड्रेसिंग रूम की तरफ शिफ्ट हुआ तब वहां केएल राहुल को डिनर के चटकार लेते हुए देखा गया। इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि जब कप्तान के पास सन बनाने के लिए काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और आयुष बदोनी जैसे विस्फोटक बल्लेबाज है तो उन्हें टेंशन लेने की क्या जरूरत है।

Also Read: LSG vs PBKS: ‘काश मैंने वो गलती नहीं की होती, उसे मौका दिया होता इतना रन नहीं बनते’, हार के बाद बोले शिखर धवन