शिखर धवन

शुक्रवार का दिन पंजाब किंग्स (PBKS) और उसके के गेंदबाजों के लिए हमेशा के लिए भूलने वाला दिन रहा। जहां शुक्रवार को पंजाब के खिलाफ लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड 257 रन बनाए। जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 201 रन ही बना सकी और यह मैच 56 रनों से हार गई। इस हार से पंजाब के कप्तान शिखर धवन काफी नाखुश नजर आए।

शिखर धवन बोले ‘हम एक और स्पिनर खिलाते तो..’

लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद बात करते हुए पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा, ”हमने बहुत अधिक रन दिए। मुझे लगा कि अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलने की मेरी रणनीति उल्टी पड़ गई। हमें आज एक स्पिनर की कमी खली। यह मेरे लिए एक सीख है।”

वही उन्होंने अपनी और अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की। जिसको लेकर उन्होंने कहा, ”मुझे लगा कि यह गेंद तेजी से बल्ले पर नहीं आई और सीधे फील्डर के पास गई । वही शाहरुख खान को नीचे भेजने को लेकर कहा कि लिवी और यहां तक कि सैम भी वहां थे, इसलिए हम उन्हें आगे नहीं भेज सके। हालांकि उम्मीद है कि अगले मैच में हम जोरदार वापसी करेंगे।

कप्तान का फैसला हुआ गलत साबित

आपको बता दें कि मैच में शिखर धवन के कप्तान ने टाॅस जीता था। उन्होंने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनके इस फैसले को लखनऊ के बल्लेबाजों ने बहुत बुरी तरह से गलत साबित कर दिया और शुरुआत से अतिशी बल्लेबाजी की।

टीम की ओर से काइल मेयस और मार्कस स्टोइनिस ने अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि आयुष बडोनी और निकोलस पूरन ने महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम को 258 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। जबकि पंजाब की ओर से सभी गेंदबाजों को 10 की इकोनॉमी से ज्यादा रन पडे। केवल राहुल चाहर को 7 की इकोनॉमी से रन पड़े।

ALSO READ:Jiah Khan Sucide: सपने सजाने की उम्र में मौत को लगाया गले, 5 पन्नों का वो सुसाइड नोट जिसने बयां की सारी कहानी