गेहूं खरीद

अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा द्वारा बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में गेहूं खरीद को तेज किए जाने के संबंध में बैठक हुई. इस बैठक में उन्होंने नाराजगी जताई और बताया कि खरीद के लिए सभी को पूरी तत्परता के साथ प्रयास करना होगा जहां शून्य खरीद करने वाले क्रय केंद्रों से जुड़े प्रभारी 3 दिन के भीतर खरीद को शुरू करें, वरना कार्रवाई होगी.

खाली हाथ नहीं लौटेंगे किसान

अपर जिलाधिकारी द्वारा यह बताया गया है कि इस कार्य में किसी तरह की शिथिलता बर्दाश्त नहीं होगी. अपने कर्तव्यों का पालन न करने वाले लोग कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार हो जाए. उन्होंने मोबाइल खरीद को भी तेज करने को कहा है और बताया है कि प्रदेश व जिले की आवश्यकता को देखते हुए पर्याप्त गेहूं जरूरी है. क्रय केंद्रों से किसी किसान को वापस नहीं लौटना पड़े और उनके लिए क्रय केंद्रों पर आवश्यक सुविधाओं को सुनिश्चित किया जाए. क्रय एजेंसियों के अधिकारी भी इस दिशा में पहल करें.

बैठक में मौजूद रहें येअधिकारी

इस बैठक के दौरान जिला खाद्य विपणन अधिकारी विवेक सिंह, क्षेत्रीय विपणन अधिकारी प्रदीप तिवारी समेत अन्य क्रय एजेंसियों के अधिकारी व क्रय केंद्र प्रभारी उपस्थित रहे.

Read More : Maharajganj: अनुपस्थित शिक्षक व शिक्षामित्र को कारण बताओ नोटिस जारी, बेहतर कार्य कर रहे शिक्षकों को किया गया सम्मानित