25 अप्रैल को आईपीएल के 16 वें सीजन का 35 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिला। मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच टॉस में मुंबई इंडियंस ने बाजी मार कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। इस तरह गुजरात टाइटंस में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला गया मुकाबला 55 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया।

पीयूष चावला के साथ बीच मैदान पर की बदतमीजी

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए इस मुकाबले में सबसे ज्यादा चर्चा मुंबई इंडियंस के बैटर नेहल वढेरा के व्यवहार की हो रही है। नेहल वडेरा ने बीच मैदान पर अपने सीनियर खिलाड़ी पीयूष चावला के साथ ऐसा बर्ताव किया जो किसी को भी पसंद नहीं आया।

इसी कड़ी में मैच की कमेंट्री कर रहे पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी पीयूष चावला जैसे सीनियर खिलाड़ी के साथ व्यवहार पर आपत्ति जताई। दरअसल नेहल वढेरा नंबर 7 पर मुंबई इंडियंस के लिए बैटिंग करने आए इसके बाद नंबर आठ पर पीयूष चावला बैटिंग के लिए आए। जैसे ही पियूष चावला मैदान पर बैटिंग करने के लिए आए तभी नेहल वढेरा ने पीयूष चावला के साथ बदतमीजी की।

हरभजन सिंह को आया गुस्सा

नेहल वढेरा ने इस मुकाबले में अपनी दमदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता लेकिन अपनी अर्धशतक पूरी करने के चक्कर में उन्होंने पीयूष चावला जैसे सीनियर खिलाड़ी को आउट करवा दिया फिर अर्जुन तेंदुलकर के साथ बैटिंग करते हुए उन्होंने दूसरा रन लेने से इनकार कर दिया।

नेहल वढेरा के इस बदतमीज भरे व्यवहार को देखते हुए हरभजन सिंह ने कमेंट्री के दौरान कहा कि, पीयूष चावला काफी सीनियर क्रिकेटर है उनके साथ इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए वह लंबे वक्त से भारत के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं।

Also Read: ‘हर कोई केएल राहुल नही हो सकता’, WTC FINAL खेलने के हक़दार थे ये 3 खिलाड़ी, BCCI की राजनीति का हुए शिकार