इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवें सीजन में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स अपना कमाल का प्रदर्शन दिखा रही है। माजूदा समय में लखनऊ सुपरजाइंट्स पॉइंट्स टेबल पर 8 पॉइंट के साथ नंबर 4 पर विराजमान है।

केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल 2023 में एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है। आखरी मुकाबले में हार का सामना करने के बाद LSG के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है।

ये धाकड़ गेंबाज छोड़ सकता है LSG का साथ

दरअसल लखनऊ सुपरजाइंट्स के दाएं हाथ के धाकड़ गेंदबाज मार्क वुड जल्द ही लखनऊ सुपरजाइंट्स का साथ छोड़ सकते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, मार्क वुड मई के महीने में अपने बच्चे के जन्म की वजह से इस सीजन की अंतिम चरण से बाहर हो सकते हैं।

अगर मार्क वुड लखनऊ सुपरजाइंट्स का साथ छोड़ते हैं तो टीम को एक बहुत बड़ा झटका लग सकता है। बता दें कि,मार्क वुड ने लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए अभी तक 4 मैचों में 11 विकेट अपने नाम किए हैं। वही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पांचवें मुकाबले में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।

आगमी हफ्तों में स्वदेश लौटने की आशंका

आईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, मार्क वुड और उनकी पत्नी मई के अंत में दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में बच्चे के जन्म के समय मौजूद रहने के लिए मार्क वुड को आगमी हफ्तों में किसी भी समय स्वदेश लौट सकते हैं।

ऐसे में अगर लखनऊ सुपरजाइंट्स प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में कामयाब रहती है तो मार्क वुड की कमी उन्हें खल सकती है। बता दें कि, आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर मुकाबला 23 मई को खेला जाएगा। वही दूसरा क्वालीफायर मुकाबला 26 मई को होगा। इसी के साथ आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाना है।

Also Read: ‘वो डेथ ओवर का सबसे बड़ा हीटर है..’ जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ़