शोएब मालिक सानिया मिर्ज़ा

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक पावर कपल है। दोनों की शादी खूब चर्चे में थी, इसकी वजह ये थी कि, सानिया मिर्जा भारतीय और शोएब मलिक पाकिस्तानी है। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे। वही उनके शादी के बाद कुछ समय से ही दोनों के रिश्तो में खटास की बात बार-बार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए शोएब मलिक ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

शोएब मलिक ने कहा ठीक नहीं है तालुकात

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने साल 2013 में शादी की थी। उनकी शादी के दौरान दोनों के रिश्ते पर दोनों देशों के लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं थी। इसके बावजूद दोनों ने शादी की और उनका एक बेटा भी है। हालांकि पिछले साल से ही समय-समय पर दोनों के रिश्ते में खटास होने की बात सामने आती रहती है। यहां तक की दोनों के बीच तलाक की बात भी कहीं जाने लगी।

ऐसे में क्रिकेटर शोएब मलिक ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। मलिक से जियो न्यूज के कार्यक्रम ‘स्कोर’ पर पूछा गया था कि, खबरें चल रही हैं, तालुकात अच्छे नहीं हैं। इस पर आप कहना क्या चाहते हैं? इसपर उन्होंने कहा, तालुकात कुछ ठीक नहीं। ईद पर मैं कहना चाहूंगा कि अगर हम साथ होते तो बहुत अच्छा होता। लेकिन उन्हें आईपीएल में कमिटमेंट मिला है। वह आईपीएल में शो कर रही हैं। इसलिए हम साथ नहीं हैं। हम हमेशा की तरह प्यार बांटते हैं। मुझे उसकी बहुत याद आती है, जो मैं कह सकता हूं।”

शोएब ने कहा उन्हें आती है सानिया की याद

उन्होंने आगे कहा, “(पेशेवर) प्रतिबद्धताएं हैं। लेकिन ईद एक ऐसा दिन है जब आप उन लोगों को बहुत मिस करते हैं जो आपके करीब होते हैं।” उन्होंने कहा कि, वो दोनों ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देते हैं। मलिक ने कहा, “इसलिए न तो मैंने कोई बयान जारी किया और न ही उन्होंने।”

बता दें कि अपने स्टेटमेंट के दौरान शोएब मलिक ने कहा कि, वह सानिया मिर्जा को बहुत याद करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ईद के मौके पर आप उन लोगों के साथ रहना चाहते हैं जो आपके लिए खास हो। ऐसे में मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि मैं उन्हें (सानिया) को मिस कर रहा हूं। गौरतलब है कि, शोएब मलिक ने यह साफ कर दिया है कि उनके और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की कोई भी बात नहीं चल रही है। हालांकि दोनों अभी साथ नहीं रह रहे हैं।

Also Read: DC vs SRH: बल्ले और गेंद से अकेले लड़ते रहे वाशिंगटन सुंदर, कहा- ‘अगर उसे थोड़ी आउट नहीं करता तो टीम का स्कोर और बड़ा होता’