आईपीएल

आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही है। आईपीएल 2023 में चैलेंजर्स बेंगलुरु 8 पॉइंट के साथ पॉइंट टेबल पर पांचवें नंबर पर विराजमान है।

आईपीएल के नए सीजन में विराट कोहली का बल्ला अपनी टीम के लिए जमकर रन बरसा रहा है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पंजाबी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

डांस करते हुए विराट कोहली के मुंह से निकली चीख

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो प्यार किया है। इस वीडियो में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ जिम में डांस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है।

अनुष्का शर्मा के साथ डांस करते हुए विराट कोहली के मुंह से चीख निकल गई और वह कैमरे के फ्रेम से बाहर चले गए। विराट कोहली डांस करते हुए दर्द से चिल्लाते हुए कैमरे के फ्रेम से बाहर हो गए। हालांकि विराट कोहली को आई चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है वह आने वाले मुकाबलों में खेलते हुए नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Also Read: बल्ले और गेंद से अक्षर पटेल ने काटा बवाल, मैन ऑफ द मैच लेते हुए किया खुलासा, कहा- ‘मनीष पांडे ने उनसे कही थी ये बात जिसके बाद मैं..’

कोहली को दर्द से परेशान देखकर घबराए फैंस

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विरुष्का के फैंस इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते हुए सामने आ रहे हैं। ‌विराट कोहली को दर्द से परेशान देखकर उनके फैंस घबरा गए और कमेंट सेक्शन पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि, तीन ही बैटर हैं। तीन में एक इंजर्ड हो जाएगा तो क्या खेलेंगे। वहीं अन्य यूजर ने कहा कि, अरे आराम से करो 3 ही बैटर है हम पर।

सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली की इंजरी को देखकर इसलिए घबरा रहे हैं क्योंकि अभी आईपीएल के काफी मैच खेले जाने हैं। वही जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला भी खेला जाना है। इसी के साथ साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरूआत भी होगी। ऐसे में यदि विराट कोहली को चोट लग जाती है तो इंडियन क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है।

Also Read: WTC FINAL: BCCI ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का किया ऐलान, रहाणे की चमकी किस्मत, ये खिलाड़ी बना कप्तान