वाशिंगटन सुंदर
वाशिंगटन सुंदर

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की हार का सिलसिला जारी है। मंगलवार को टीम को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। इस बार टीम को घर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 7 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों का परफार्मेस फीका नजर आया। केवल टीम के आलराउंडर वांशिगटन सुंदर ने जलवा दिखाया और अंत तक लड़ाई की।

वाशिंगटन सुंदर मनीष पांडे के रन आउट को बताया जरुरी

वाशिंगटन सुंदर ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि पिछले धीमी होने के कारण स्पिनरों की थोड़ी मदद मिली। मैनें विकेट टू विकेट डालने की कोशिश की और बल्ले के शरीर के पास गेंद रखने की कोशिश की। उन्होंने मनीष पांडे के रन आउट के बारे में कहा कि वें अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। अगर थोड़ी देर आउट नहीं होते और टीम का स्कोर और बढ़ा हो सकता था। उनको रन आउट करके काफी अच्छा लगा है।

वही सुंदर ने टीम की गेंदबाजी को लेकर आगे कहा कि उन्हें इस विकेट पर 144 रन पर रोकना काफी अच्छा है। संभवत: जब हम थोड़ी धीमी गेंदबाजी करते हैं तो दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना बेहतर हो जाता है। इसके अलावा अंत में डेथ ओवर में गेंदबाजों को थोड़ी स्विंग मिली और हम चाहते थे कि चाहते थे कि गेंद आखिरी 3-4 ओवरों में कुछ करे और ऐसा हुआ। आज हमारे लिए सब कुछ काम कर गया।

गेंद और बल्ले से दिखाया जुझारूपन

आपको बता दें कि वांशिगटन सुंदर ने टीम के बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद से कमाल दिखाया और 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। जिसमें कप्तान डेविड वार्नर, सरफराज खान और अमन खान के विकेट शामिल रहे। उनके अलावा उन्होंने सेट बल्लेबाज मनीष पांडे को भी रन आउट किया और टीम 144 रन के स्कोर पर रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

वही गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में उन्होंने कमाल दिखाया। जब हैदराबाद की टीम मुश्किल परस्थितियों में थी तब उन्होंने क्लासेन के साथ मिलकर पारी को संभाला और इसके बाद अंत में भी एक छोर पर खडे रहे और हैदराबाद की जीत की उम्मीदें जिंदा रखी। हालांकि वें टीम को जिता नहीं सके। लेकिन वें अंत तक 24 रन बनाकर नाबाद रहे।

ALSO READ:अब टीम इंडिया को मिल गया नम्बर 4 पर युवराज सिंह से भी खतरनाक बल्लेबाज, आईपीएल में मचा रहा बल्ले से ग़दर