डेवोन काॅनवे

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों के विशाल अंतर से हराया। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 234 रन बनाए। टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने के लिए डेवोन काॅनवे ने बेहतरीन पारी खेली थी और टीम के लिए 21 गेंदों 56 रनों की पारी खेली थी।

रितुराज के साथ बल्लेबाजी करके मजा आया – डेवोन काॅनवे

कोलकाता के खिलाफ डेवोन काॅनवे ने 56 रनों की पारी खेली। यह उनका इस सीजन का चौथा लगातार अर्धशतक रहा। काॅनवे ने अपनी इस अर्धशतकीय पारी को लेकर बात करते हुए कहा कि जितना संभव हो उतना क्लियर रहने की कोशिश कर रहा है। मुझे हमेशा सीधी गेंद और बॉडीलाइन पर दिक्कत होती है, लेकिन पिछले कुछ मैचों से मुझे ऐसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ रहा है। मेरी भूमिका गेंदबाजों को दबाव में रखना है। अपने पैरों के इस्तेमाल से मैं उस अच्छी स्थिति में पहुंच जाता हूं और पारी के जरिए टीम के लिए अच्छी शुरूआत देने की कोशिश कर रहा हूं।

गौरतलब है कि डेवोन काॅनवे ने रितुराज गायकवाड़ के साथ पहले विकेट के लिए 73 रन जोड़े थे। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि रितु के साथ ओपनिंग साझेदारी मेरे शीर्ष पर है। उनके साथ बल्लेबाजी करने में काफी मजा आता है। हम इसे सरल रखने की कोशिश करते हैं। इसका काफी श्रेय ऋतु को जाता है।

धोनी के कारण हर जगह सपोर्ट मिलता है -डेवोन काॅनवे

काॅनवे ने अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के माहौल के बारे में बात करते हुए कहा कि चेन्नई में हमारे पास जो संस्कृति है, वह विशेष है। हर कोई बहुत सहज महसूस करता है, हर कोई सपोटिव महसूस करता है। हमारे पास ग्रुप में अच्छा माहौल है। हमारे लिए यह इस मोमेंटम को जारी रखने और टूर्नामेंट में आगे बढ़ने को लेकर हर किसी में जज्बे है।

वही काॅनवे ने अंत में टीम के कप्तान एम एस धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि आपके समूह में एम.एस. का होना, टीम के लिए बहुत अच्छा है। हर बार जब कहीं भी खेलते हैं तो ऐसा लगता है कि यह हमारा घरेलू मैदान है। सीएसके के प्रशंसक उनके और एक समूह के रूप में हमारे साथ हैं, इस समूह का हिस्सा बनकर काफी अच्छा लग रहा है।

ALSO READ:श्रेयस अय्यर की बैक सर्जरी रही सफल, पूरे आईपीएल से बाहर होने के बाद जाने कब होगी टीम इंडिया में वापसी ?