पंजाब किंग्स (PUNJAB KINGS) की टीम ने मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) को उनके ही घर में एक रोमांचक मुकाबले में 13 रनों से शिकस्त दी। पंजाब की इस जीत में कई हीरो उभरकर सामने आए। टीम के लिए कप्तान सैम करन (SAM CURRAN) ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम की ओर से एकमात्र अर्धशतक लगाते हुए 55 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

जीत के बाद बोले सैम करन

पंजाब किंग्स की इस शानदार जीत के बाद टीम के कप्तान और मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के विजेता सैम करन (SAM CURRAN) ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, ”यह जीत बहुत खास है। यह क्या कमाल का मैदान है। यहां का वातावरण अविश्वसनीय है। यह (जीत) हमारे लिए काफी सकारात्मक है।”

वही सैम करन (SAM CURRAN) ने टीम की तारीफ करते हुए कहा,

”शिखर के बिना हम जानते हैं कि हमें वह जिम्मेदारी उठानी थी। हमारा समूह वास्तव में अच्छी तरह से एक साथ आ रहा है। शिखर जल्द फिट होंगे। हमने 7 में से 4 मैच जीते और यह कोई बुरी परस्थिति नहीं है। प्रबंधन और स्थानीय लोगों का भरपूर समर्थन मिला है। लड़के खुद मैच का आनंद ले रहे हैंऔर अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है और महत्वपूर्ण बात यह है कि खेल का आनंद लें और खुद पर ज्यादा दबाव न डालें।”

मुझे नहीं मिलना चाहिए पुरस्कार

हालांकि उनका मानना रहा है मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला उन्हें नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह या नाथन एलिस को मिलना चाहिए। क्योंकि बहुत बेहतरीन गेंदबाजी की। अर्शदीप सिंह ने अंतिम ओवर में 16 रन बचाकर टीम को 13 रनों से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके अलावा नाथन एलिस ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की और 44 रन देकर 1 महत्वपूर्ण विकेट चटकाया था।

नाथन एलिस के अलावा टीम के लिए लियम लिविगस्टोन ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने बीच के ओवरों में आकर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का विकेट चटकाया था। उन्होंने कैमरून ग्रीन और रोहित शर्मा की 74 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी को तोड़ा था, जो मैच को पंजाब से दूर ले जा रहे थे।

ALSO READ:IPL 2023: इन टीमों के कप्तान की गलती की वजह से BCCI ने किया कारवाई का ऐलान, अब लगेगा इन पर बैन