शानिवार को गुजरात टाइटन्स ने एक रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से लखनऊ सुपरजाइंट्स को शिकस्त दे दी। इस मैच में गुजरात टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। जिसके जवाब में लखनऊ की टीम 7 विकेट खोकल 128 रन ही बना सकी। गुजरात के लिए गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

नूर ने की धमाकेदार गेंदबाजी

गुजरात की लखनऊ के खिलाफ जीत में सबसे बड़े हीरो गेंदबाज साबित हुए खासतौर पर स्पिन गेंदबाज, जिन्होंने लखनऊ के बल्लेबाजों को बांधे रखा। टीम की ओर से युवा गेंदबाज नूर अहमद ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 18 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।

नूर अहमद ने मैच के बाद बात करते हुए कहा,

”मुझे जो करना था मैंने किया, हम खेल को गहराई तक ले जाना चाहते थे। मेरी पहली गेंद थोड़ी ढीली थी, लेकिन फिर मैंने सही एरिया में गेंद डाली और अच्छी लय के साथ गेंदबाजी की। मैंने इसे सरल रखा, सही क्षेत्रों में हिट करना चाहता था ताकि मुझे विकेट मिल सके और अंत में वैसा हुआ भी सही।”

गेंदबाज बने जीत के हीरो

गुजरात की इस जीत में टीम के सबसे बड़े हीरो गेंदबाज साबित हुए। एक समय लखनऊ को जीत के लिए 30 गेंदों पर 35 रनों की जरूरत थी और टीम के पास 9 विकेट शेष भी थे। लेकिन इसके बाद गुजरात के गेंदबाजों ने अपना कारनामा दिखाना शुरू किया और टीम के लिए जीत की नींव तैयार की।

अंत में मोहित शर्मा ने बहुत ही धमाकेदार गेंदबाजी की। टीम को अंतिम ओवर में 12 रनों की जरूरत थी। उन्होंने अपनी टीम के लिए यह रन बचाए। उन्होंने अंतिम ओवर मे महज 4 रन दिए और 4 विकेट हासिल किए। जिसमें दो रन आउट भी शामिल रहे और अपनी टीम को एक यादगार जीत दिलाई

ALSO READ:अंतिम ओवर में MI के मुंह से जीत छिनने के बाद बोले अर्शदीप सिंह, कहा- ‘जब से मैंने ये सुधार किया NO BALL से छुट्टी मिली गयी’