केएल राहुल
केएल राहुल

शानिवार को लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने अपना जीता मुकाबला हार गई। टीम एक समय अच्छी स्थिति में थी लेकिन टीम अंत में गुजरात के खिलाफ 7 रनों से हार गए। यह हार लखनऊ के लिए बहुत चुभने वाली हार रही। इस हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद बात करते बताया कि वह विश्वास नहीं कर पाए रहे हैं कि वह एक जीता हुआ मैच हार गए।

विश्वास नहीं हो रहा है – केएल राहुल

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने मैच के बाद बात करते हुए काफी निराश नजर आए। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि अंत में मैच में क्या हुआ। जिसको लेकर उन्होंने कहा,

”मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन ऐसा हुआ है। मैं नहीं कह सकता कि कहां गलती हुई, लेकिन हमने आज दो अंक गंवाए, यह क्रिकेट है।”

वही उन्होंने अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा,”मुझे लगा कि हम गेंद से शानदार थे, 135 का मतलब 10 रन अंडर पार था, गेंदबाजी असाधारण थी। हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं, हमें इसे समझना होगा।”

केएल ने बताया अंत में की चूक

आपको बता दें कि लखनऊ की टीम एक समय बहुत अच्छी स्थिति में थी। टीम को 30 गेंदों पर 35 रनों की जरूरत थी। लेकिन टीम नहीं डनि सकी। जिसको लेकर केएल राहुल ने कहा,

”हम खेल में काफी आगे थे और मैं वास्तव में गहरी बल्लेबाजी करने की कोशिश नहीं कर रहा था, मैं अभी भी अपने शॉट्स खेलना चाहता था, गेंदबाजों का सामना करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उस 2-3 ओवर की अवधि में नूर और जयंत की अच्छी गेंदबाजी की, हम शायद हाथ में विकेट लेकर कुछ और मौके लेने चाहिए थे, उन्होंने शालीनता से गेंदबाजी की, लेकिन मुझे लगता है कि हम कुछ बाउंड्री के मौके चूक गए, आखिरी 3-4 ओवरों में दबाव हम पर आ गया। जिसके कारण हम अंत में मैच हार गए।”

वही उन्होंने टीम के आगे प्रदर्शन को लेकर कहा कि हम अभी तक टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, 7 मैचों में 8 अंक है। हमें इस हार से काफी कुछ सीखना होगा।

ALSO READ:अंतिम ओवर में MI के मुंह से जीत छिनने के बाद बोले अर्शदीप सिंह, कहा- ‘जब से मैंने ये सुधार किया NO BALL से छुट्टी मिली गयी’