gt won

IPL 2023 का आज 30वां मैच लखनऊ के इकाना स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला गया. यहा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज का मैच खेला गया जिमसे टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग XI में डेब्यू भी कराया. गुजरात टीम को पहले ही ओवर में क्रुणाल पंड्या ने झटका दिया। उन्होंने गिल को पवेलियन की राह दिखाई। गिल बिना कोई रन बनाए आउट हुए।

मोहित शर्मा ने अंतिम ओवर में पलट दिया मैच, केएल राहुल की गलती से हुई हार

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी की टीम निर्धारित ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 128 रन ही बना सकी. बता दें, ओपनिंग करने  उतरे काइल मायर्स ने तेजतर्रार 24 रन बनाए। उसके बाद राहुल टिक कर बल्लेबाजी करते रहे और अर्धशतक लगाया।

लेकिन उनकी यह पारी धीमी थी। जो कि दबाव का कारण बनी और अंतिम ओवर में 12 रन की जरूरत थी जिसके इस डिफेंड करने उतरे मोहित शर्मा ने अंतिम ओवर में 4 विकेट गिराए जिसमे केएल राहुल से शुरू हुई फिर अंतिम गेंद तक विकेट गिरती गयी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात हुई फ्लॉप

इसके बाद रिद्दिमान साहा ने 47 रन बनाए और दूसरे विकेट के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ 68 रन जोड़े। हार्दिक ने 50 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली लेकिन उनके अलावा कोई भी कुछ खास नहीं कर सका। विजय शंकर 10, अभिनव मनोहर 3 और डेविड मिलर 6 रन बनाकर फेल साबित हुए। गुजरात ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 135 रन बनाए। जिसमे क्रुणाल पंड्या ने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं मार्कस स्टॉयनिस ने 3 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। अमित मिश्रा और नवीन-उल-हक को भी 1-1 सफलता मिली।

ALSO READ:टूट सकते थे ऑक्शन में सारे रिकॉर्ड लेकिन विराट कोहली ने ठुकरा दिया इस फ्रेंचाइजी का ऑफर, बताया क्यों नहीं छोड़ना चाहते हैं RCB