ईशांत शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने गुरुवार को इस सीजन का पहला मुकाबला हासिल किया। टीम ने पहले पांच मैच गंवाने के बाद दिल्ली के खिलाफ अपनी पहली जीत का स्वाद चखा। दिल्ली ने केकेआर की टीम को एक लो स्कोरिंग मुकाबले में 4 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत में दिल्ली के गेंदबाजों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जिन्होंने पहले केकेआर की टीम को 127 रन के स्कोर पर रोक लिया।

ईशांत शर्मा को मिला मैन ऑफ द मैच, कहा ये बात

मैच में दिल्ली की ओर से सभी कसी हुई गेंदबाजी की। इस मैच में दिल्ली की ओर से चार साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे ईशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 19 देकर 2 विकेट हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उन्होंने सुनील नरेन और कप्तान नितीश राणा का महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया।

ईशांत  को प्लेयर ऑफ़ द मैच का ख़िताब दिया गया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने मौक़े का वेट कर रहा था। मैं इससे ज़्यादा कुछ और नहीं सोच रहा था। हमने अपने प्लान के बारे में बात की थी और उसी हिसाब से गेंदबाज़ी कर रहे थे। यहां से हम हर मैच जीतना चाहते हैं। प्लेऑफ़ तक पहुंच कर इस टाइटल को भी जीतना चाहते हैं।

गेंदबाजों ने की कसी हुई गेंदबाजी

मैच में दिल्ली ने टाॅस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली की पिच गेंदबाजों के लिए मददगार थी। जिसका फायदा दिल्ली के गेंदबाजों ने शुरुआत से उठाना शुरू कर दिया। उन्होंने पावरप्ले में ही 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल कर लिए। इसके बाद भी केकेआर की टीम को वापसी को मौका नहीं दिया।

दिल्ली के गेंदबाजों ने लगातार विकेट हासिल करते रहे यही कारण रहा कि केकेआर की टीम 127 रनों पर सिमट गई। दिल्ली की ओर से एनरिच नाखिया, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट हासिल किए। वही मुकेश कुमार को एक विकेट मिला। इस मैच में केवल मिचेल मार्श कोई विकेट नहीं चटका सके।

ALSO READ:आराध्या बच्चन ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, मेंटल पेशेंट बताकर यूट्यूब चैनल पर चल रही थी फर्जी खबर, कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला