केएल राहुल

आईपीएल का 16 वां सीजन दिन-प्रतिदिन काफी रोमांचक होता जा रहा है। इस टूर्नामेंट के अभी तक 26 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इसी कड़ी में इस लीग का 26 वां मुकाबला 19 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया था।

एलएसजी और आरआर के बीच यह मुकाबला राजस्थान के स्वामी मानसिंह स्टेडियम में देखने को मिला। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए थे।

लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 10 रनों से जीता मुकाबला

वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स द्वारा दिए गए लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए राजस्थान रॉयल ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। इस तरह लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इस मुकाबले को 10 रनों से अपने नाम कर लिया।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बड़ा बदलाव किया था। इस बड़े बदलाव के बावजूद भी दुनिया के इस जगत बल्लेबाज को मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

एक मैच खेलने को तरस रहा ये खिलाड़ी

दरअसल, लखनऊ सुपरजाइंट्स के विस्फोटक विकेटकीपर और बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने आईपीएल के सोलवे सीजन में एक भी मैच नहीं खेला है। वो सिर्फ डगआउट में बैठकर बेंच ही गर्म करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, पिछले सीजन में महान बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक लखनऊ सुपरजाइंट्स की बतौर ओपनर पहली पसंद थे लेकिन इस सीजन में उनकी जगह रकाईल मेयर्स ने ले ली है। रकाईल मेयर्स केएल राहुल के साथ मैच की शुरुआत करते हैं।

Also Read: दिल्ली कैपिटल्स की पहली जीत पर बोले सौरव गांगुली, कहा- दिक्कत गेंदबाजी में नही बल्लेबाजी में है’, पहला पॉइंट मिलने पर दिया अजीब बयान