काईल मेयर्स

लखनऊ सुपरजाइंट्स ने बुधवार को राजस्थान राॅयल्स की टीम को उनके ही घर में 10 रनों से शिकस्त दी। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए थे। जिसके जवाब में राजस्थान राॅयल्स 6 विकेट खोकर 144 रन ही बना सका। लखनऊ की ओर से काईल मेयर्स ने अर्धशतक लगाते हुए 51 रनों की पारी खेली। वें मैच में अर्धशतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे।

‘छक्का से ज्यादा बाउंड्री मारना चाहता था’

काईल मेयर्स ने मैच में जीत मिलने के बाद करते हुए कहा कि घर से बाहर कोई भी जीत अच्छी होती है, हम हमेशा घर से बाहर जीतने पर जोर देते हैं। मैंने कुछ नेशनल क्रिकेट खेला और इस टूर्नामेंट में आया। जिससे मुझे काफी मदद भी मिल रही है।

वही उन्होंने पिच को लेकर बात करते हुए कहा कि यह स्ट्रोकप्ले के लिए मुश्किल पिच थी। मैं छक्कों से ज्यादा बाउंड्री मारने की कोशिश कर रहा था, आसान पिच नहीं थी कि मैं अंदर आ सकूं और हिट करना शुरू कर सकूं। यह आकलन करना और समझना महत्वपूर्ण था कि मुझे इस पिच से अभ्यस्त होने के लिए कुछ गेंदों की जरूरत है। मुझे लगता है कि यह पिच नीचे खेल रही थी। उछाल के मामले में यह ऊपर और नीचे था। परिवर्तनीय उछाल आज संभालना सबसे कठिन था।

टीम को दी दमदार शुरूआत

लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। टीम की ओर से के एल राहुल और काईल मेयस ओपनिंग करने आए। दोनों ही बल्लेबाजों ने टीम के लिए सधी हुई। काईल मेयस ने कप्तान के एल राहुल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी की और टीम को एक दमदार शुरूआत दी।

काईल मेयस ने इस सीजन का तीसरा अर्धशतक लगाते हुए 51 रनों की पारी खेली। उन्होंने यह रन 42 गेंद खेलकर बनाए। उनकी इस पारी में 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। उनका 121.43 का स्ट्राईक रेट रहा। उनकी इस अर्धशतकीय पारी के बाद वें लखनऊ की ओर से सर्वाधिक रन बनाने बल्लेबाज बन गए हैं।

ALSO READ:LSG vs RR: जीत रही थी राजस्थान रॉयल्स, इस खिलाड़ी ने पलट दिया मैच जबड़े से छीन लिया जीत, आवेश खान नहीं ये खिलाड़ी दिलाया जीत