परिणिति चोपड़ा - राघव चड्ढा

इन दिनों परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और ‘आप’ नेता राघव चड्ढा की शादी की खबरें काफी जोरो-शोरो से चर्चा में छाई हुई हैं. दरअसल एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ये कहती नजर आ रही है कि वह कभी भी किसी नेता से शादी नहीं करेंगी. इस बीच एक नेता के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर उन पर तरह-तरह के सवाल भी उठाए जा रहे हैं जहां अब उन्होंने राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी पर एक बहुत बड़ी चुप्पी तोड़ी है.

अभिनेत्री ने दिया यह बयान

बॉलीवुड और राजनीति का कनेक्शन कोई नया नहीं है बल्कि कई अभिनेत्रियां और अभिनेता राजनीति में रहने वाले लोगों से शादी कर चुके हैं. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जब आए दिन एक दूसरे के साथ नजर आने लगे तब दोनों के अफेयर की खबरों को लेकर और भी ज्यादा चर्चा तेज हो गई, जहां एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए अपनी डेटिंग की अफवाह पर खुलकर चर्चा की है.

अपने बयान से सब कुछ कर दिया साफ

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ रिश्ते की बात पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने खुलकर बातचीत की और कहा कि ईमानदारी से कहुं तो इस सवाल का जवाब देना बहुत कठिन है क्योंकि आपके बारे में हर चीज दुनिया के सामने आ जाती है और मीडिया इसका आउटलेट है. हम खुद को अपने चेहरे को और अपने नाम को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं.अगर कभी ऐसा हुआ तो मैं साफ कर दूंगी कि क्या कोई धारणा बन रही है. अगर सफाई देने की जरूरत नहीं होगी तो मैं नहीं दूंगी.

इस तरह लगी रिश्ते पर मुहर

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा को लेकर चल रही खबरों को और बल तब मिला जब राघव चड्ढा ने हंसते हुए यह कहा था कि मुझसे राजनीति के बारे में सवाल पूछिए परिणीति के बारे में मत पूछना. दोनों के रिश्ते को मुहर तब लगी जब आम आदमी पार्टी के नेता ने बधाई दी.

Read More : आश्रम की बबीता ने बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इन्टरनेट का बढ़ाया पारा, हॉटनेस देख फैन्स के छूटे पसीने