आईपीएल में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने हुई। जहां रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को रनों से शिकस्त दी। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 192 रन बनाए। जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 178 रन ही बना सकी। यह मुंबई इंडियंस की इस सीजन की तीसरी जीत रही है।

ग्रीन ने खेली तूफानी पारी, मुंबई इंडियंस खड़ा किया विशाल स्कोर

मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण किया। मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग करने आए। दोनों ने सधी हुई शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 41 रन जोड़े। टीम का पहला विकेट कप्तान रोहित शर्मा के रूप में गिरा। जो 28 रन बनाकर टी नटराजन का शिकार बन गए। इसके बाद ईशान किशन और कैमरून ग्रीन ने दूसरे विकेट के लिए 46 रन जोड़े।

ईशान किशन 31 गेदों पर 38 रन बनाकर आउट हो गए। इस मैच में सूर्यकुमार यादव कुछ खास नहीं कर सके और 7 रन बनाकर आउट हो गए। ग्रीन ने तिलक वर्मा के साथ मिलकर 57 रन जोड़े और टीम को एक विशाल स्कोर की ओर अग्रसर किया। तिलक वर्मा 4 छक्के और 2 चौकों की मदद से 17 गेदों पर 37 रन बनाकर आउट हो गए। वही ग्रीन अंत तक खड़े रहे और 40 गेंदों पर 64 रन बनाकर नाबाद रहे। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए।

हैदराबाद नहीं कर सका चेस, अर्जुन तेंदुलकर ने अंतिम ओवर में दिलाई जीत

जवाब में हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही। पिछले मैच में कोलकाता के खिलाफ शतक बनाने वाले हैरी ब्रूक इस मैच में 9 रन बनाकर बेहरनडॉर्फ़ का शिकार बन बैठे। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी कुछ खास नहीं कर सके और 7 रन बनाकर वें भी बेहरनडॉर्फ़ का शिकार हो गए। इसके बाद कप्तान एडम मार्क्रम ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 46 रन जोड़े। इसके बाद एडम मार्क्रम 22 रन बनाकर ग्रीन का शिकार बन बैठे।

एक छोर पर मयंक अग्रवाल खड़े रहे। लेकिन दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे। विकेटकीपर बल्लेबाज हेनारिक क्लासेन ने कुछ बड़े शाॅट्स लगाए और 16 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली लेकिन वें भी पीयूष चावाल का शिकार बन बैठे। वही मयंक अग्रवाल अच्छा खेल रहे थे लेकिन वें भी अपने अर्धशतक से चूक गए और 48 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अंतिम ओवर में 20 रनों की जरूरत थी। लेकिन टीम महज 6 रन ही बना सकी ।

ALSO READ:विराट कोहली और सौरव गांगुली विवाद के बीच नया वीडियो आया सामने, दादा को ऐसे घूरते आये नजर, देखें वीडियो