इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज अक्सर अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनती है। पिछले कुछ समय से इलियाना बड़े पर्दे से दूर है। हालही में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है।

वैसे तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस अनाउंसमेंट को सुनने के बाद इलियाना के फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

इलियाना डिक्रूज ने फैंस को दी गुड न्यूज़

दरअसल इलियाना डिक्रूज ने मंगलवार सुबह अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर करते हुए फैंस को बताया कि, वह जल्द ही मां बनने वाली है। इलियाना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की है।

एक्ट्रेस द्वारा इंस्टाग्राम पर दो खूबसूरत ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें शेयर की गई है। पहली तस्वीर में छोटे बच्चे का एक आउटफिट रखा हुआ है जिस पर लिखा हुआ है कि, “अब एडवेंचर शुरू हो गया है।” वही दूसरी फोटो पर एक पेंडेंट है जिस पर “मम्मा” लिखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

Also Read: CSK vs RCB: हार रही थी CSK फिर धोनी के जूनियर मलिंगा ने पलट दिया गेम, RCB का यह खिलाड़ी बना हार की वजह

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई एक्ट्रेस, फैंस ने पुछा पिता का नाम 

तस्वीरों को साझा करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा कि, जल्द आ रहा है लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। बता दें कि, इलियाना की शादी नहीं हुई है और वह बिना शादी के ही प्रेगनेंट हो गई है।

इलियाना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उनको कमेंट करके पूछ रहे हैं कि इस बच्चे का पिता कौन है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या आप शादीशुदा है ? पिता कौन है ?वहीं अन्य यूजर ने कमेंट में पूछा कि पिता कौन है?

Also Read: ‘अगर वो दोनों होते तो 18 ओवर में ही मैच खत्म कर देते’, जीत के बाद RCB के इन 2 खिलाड़ियों के खौफ में दिखे एम एस धोनी