सौरव गांगुली विराट कोहली

विराट कोहली के गरम मिजाज के बारे में लगभग हर किसी को मालूम है। मैदान में खिलाड़ियों को किसी ना किसी वजह से गुस्से से घूरते हुए देखा गया है। विराट कोहली ऐसा करते हुए अक्सर नजर आ जाते हैं। इसके साथ ही बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ उनकी अनबन भी जग जाहिर है। इसी बीच विराट कोहली और सौरव गांगुली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विराट सौरव गांगुली को घूरते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि कोहली और गांगुली के बीच मनमुटाव साल 2021 से चला रहा है। मालूम हो कि इसी साल विराट कोहली ने टी-20 मैचों में अपनी कप्तानी छोड़ी थी। हालांकि विराट चाहते थे कि वह छोटे फॉर्मेट के छोड़कर वनडे और टेस्ट पर फोकस करें। जबकि सौरव गांगुली ने उन्हें टी20 की कप्तानी ना छोड़ने की अपील की थी।

दादा को घूरते हुए नजर आए विराट और गांगुली

हालांकि कोहली ने इसे पूरी तरह खारिज कर दिया। इसके कुछ समय बाद विराट कोहली से वनडे की कप्तानी भी छीन ली गई। इसके बाद विराट ने टेस्ट मैचों की कप्तानी भी छोड़ दी।बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ विराट कोहली की अनबन की चर्चा होती रहती हैं।

दरअसल लगभग 2 सालों से दोनों के रिश्ते कुछ खास नहीं चल रहे हैं। बता दे कि, इस अनबन की एक झलक आईपीएल 2023 में शुक्रवार (15 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के मैच में भी देखने को मिली। दरअसल, कोहली ने कैच लपकने के बाद ना सिर्फ गांगुली की तरफ घूरा बल्कि उन्होंने मैच खत्म होने के बाद पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष से हाथ भी नहीं मिलाया।

नए वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

अब दोनों के विवाद के बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। गौरतलब है कि वीडियो बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच शुरू होने से पहले का है। बता दें कि सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विराट कोहली बैठे हैं और सौरव गांगुली बोतल से पानी पीते हुए जा रहे हैं। इसी दौरान विराट कोहली एक पल के लिए सौरव गांगुली को घूरते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि, इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस गंवाने के बाद 175 रन का लक्ष्य रखा। जबकि दिल्ली कैपिटल्स इसके जवाब में 9 विकेट में 151 रन पर सिमट कर रह गई और आरबीसी ने यह मैच 23 रन से जीत लिया। कोहली ने इस मैच में 50 रन की शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 6 चौके और एक छक्का जड़ा।

ALSO READ:मुंबई इंडियंस ने किया साफ कौन होगा अगला कप्तान? रोहित की मौजूदगी में ही दिया जायेगा टीम का कमान, हिटमैन भी नहीं होंगे कप्तान?