फाफ डु प्लेसिस]

राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सोमवार को घर में एक बार फिर शिकस्त मिली। टीम को इस सीएसके ने 8 रन से शिकस्त दी। यह टीम घर में तीन मैचों में दूसरी हार रही। जबकि इस सीजन में टीम की तीसरी हार रही। इस हार में में कई कमजोरियां सामने आयी। जिन पर टीम को टूर्नामेंट में आगे काम करना होगा। जिसका जिक्र टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने मैच के बाद किया।

मैच फिनिश करने में कार्तिक नहीं हुए कामयाब

आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि हम इसे खत्म करने में कामयाब नहीं हो सके, लेकिन हमें आगे बढ़ना है। मैंने अंत में थोड़ी शक्ति खो दी थी, जैसे ही मैं कठोर हो गया, निराश हो गया। बीच के ओवरों में स्पिनरों के खिलाफ कड़ी मेहनत करते रहने की जरूरत है। ताकि हम आगे अच्छे से खेल सके।

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि हमने यह मैच अपनी पूरी क्षमता के साथ खेले। अंतिम पांच ओवर मैच में निर्णायक साबित हुए। दिनेश कार्तिक को मैच फिनिश करना पंसद है लेकिन इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी इतनी अच्छी थी कि वें भी जल्द ही पवेलियन लौट गए। इससे पता चलता है कि उनकी गेंदबाजी कितनी अच्छी थी।”

पिच को बताया बल्लेबाजों के लिए सर्वश्रेष्ठ

वही फाफ डू प्लेसिस ने बेंगलुरु की पिच के बारे में बात करते हुए कहा कि यह बल्लेबाजों के लिए सर्वश्रेष्ठ विकेटों में से एक था। ऐसी पिच पर एक गेंदबाज के रूप में आपको कुशल होने की जरूरत है,” वही उन्होंने टीम के लिए सबसे अच्छी गेंदबाजी करने मोहम्मद सिराज की तारीफ की और कहा कि सिराज अविश्वसनीय थे।

वही आपको बता दें कि इस मैच में फाफ डू प्लेसिस ने 33 गेंदों पर 62 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी के दौरान वह अपनी पसली में दर्द के कारण थोड़े संघर्ष करते हुए भी नजर आए। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि मैच के पहले सही था। खेलने के दौरान थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ा लेकिन अब सही महसूस कर रहा हूं।

ALSO READ:हार के बाद बोले कप्तान नितीश राणा, इन्हें माना हार का दोषी, वेंकटेश अय्यर की जमकर की तारीफ