नितीश राणा

कोलकाता नाईट राइडर्स की ने अपने दो मैच जीतने के बाद लगातार दो मैच गंवा दिए। रविवार को एकतरफा मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 विकेटों से शिकस्त दी। टीम की इस हार में कई खामियां देखने को मिली। जिसका जिक्र कप्तान नितीश राणा ने भी मैच के बाद किया और टूर्नामेंट में जल्द ही जीत के साथ वापसी करने की बात कही।

नितीश राणा ने इन्हें माना हार का दोषी

नितीश राणा ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि हम 15-20 रन कम थे। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसका श्रेय पीयूष चावला भाई को जाता है। जिन्होंने शानदार गेंदबाजी कर हमारी टीम को एक छोटे स्कोर पर रोका और टीम के लिए मैच में जीत की राह आसान बनाई।

वही उन्होंने वेकेंटश अय्यर के शतक को लेकर कहा, ”

वेंकी के लिए बुरा लग रहा है, उसने शतक बनाया, इतना अच्छा खेला लेकिन हार के साथ समाप्त हुआ। पूरी टीम जानती है कि केकेआर के एक खिलाड़ी का यह दूसरा शतक था। हमारी तरफ से अन्य खिलाड़ी भी आगे जाकर शतक बनाएंगे। उन्होंने हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को निशाना बनाया और इसका उन्हें फायदा मिला।”

गेंदबाजी में सुधार करना होगा

वही नितीश राणा ने अपनी टीम की गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर चिंता जताई और कहा कि हम पावरप्ले में और बेहतर कर सकते थे। मैं चाहता हूं कि मेरी गेंदबाजी यूनिट और अधिक प्रदर्शन करे। किसी का भी एक या दो मैच खराब हो सकता है लेकिन यह हमारे साथ लगातार हो रहा है। हम ड्रेसिंग रूम में वापस जाएंगे और इसके बारे में बात करेंगे।

वही आपको बता दें कि इस हार के साथ कोलकाता नाईट राइडर्स का मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार तीन जीत का सिलसिला टूट गया। मुंबई इंडियंस ने साल 2021 में केकेआर को शिकस्त दी थी। जिसके बाद अब मुंबई इंडियंस की टीम ने केकेआर को शिकस्त दी।

ALSO READ:कौन है अतीक अहमद के सिर में गोली मारने वाले शख्स, बनना चाहता है यूपी का डांन, जानिए इसके पीछे की कहानी!