शाहरुख़ खान

शानिवार को रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 2 विकेट से शिकस्त दी। टीम को 160 रनों के लक्ष्य में अंतिम ओवर में 7 रनों की जरूरत थी। यह सात रन टीम के लिए शाहरुख खान ने बनाए और टीम को टूर्नामेंट की तीसरी जीत दिलाई। उन्होंने 10 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 2 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

मुझे विश्वास था, मैं अंतिम गेंद पर जीत दिलाऊंगा

इस मैच के बाद शाहरुख खान ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि पहली पारी के बाद वाकई अच्छा लग रहा है। इस तरह के मैच में बल्लेबाजी करने में काफी मजा आया। रज़ा ने शानदार खेला और उन्होंने मेरे लिए सही स्टेज सेट किया। जिसके कारण मैं मैच को फिनिश करने में भी कामयाब हुआ।

शाहरुख ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बात करते हुए कहा,

“मेरी मानसिकता सिर्फ गेंद को देखकर हिट करने की थी, मैच के पहले का अभ्यास मेरे लिए काम आया। मैं शक्तिशाली हूं, चुटीले शॉट मेरे लिए काम नहीं करते हैं, इसलिए मैं सीधे हिट करने की कोशिश करता हूं और अपनी मांसपेशियों का उपयोग करना अच्छा लगता है। मैंने बरार को बड़ी हिट के लिए जाने के लिए कहा क्योंकि यह ओवर की 5वीं गेंद थी, दुर्भाग्य से वह आउट हो गया, लेकिन मुझे विश्वास था कि मैं आखिरी ओवर में समाप्त कर सकता हूं।”

अंतिम ओवर का रोमांच

अगर हम अंतिम ओवर की बात करें तो पंजाब किंग्स को अंतिम ओवर में 7 रनों की जरूरत थी। पंजाब किंग्स की टीम 8 विकेट गंवा चुकी थी। लखनऊ की ओर से इस ओवर में रवि बिश्नोई गेंदबाजी करने आए। रवि की पहली गेंद पर शाहरुख खान ने ऑफ साइड की ओर से शाॅट लगाए। जिस पर रबाडा और शाहरूख ने दो रन बनाए।

इसके दूसरी गेंद पर शाहरुख खान ने हवा में शाॅट लगाया। इस गेंद पर लाॅन्ग ऑन पर शाॅट लगाया। जिसे दीपक हुड्डा ने कैच पकडने की कोशिश भी की लेकिन वें चूक गए। इसके बाद ओवर की तीसरी गेंद पर शाहरुख खान ने चौका लगाया और अपनी टीम को 2 विकेट से जीत दिलाई।

ALSO READ:जिंदा भाई को मृतक बताकर हड़प ली सारी जमीन, अब जान से मारने को दे रहा है धमकी, जानिए पूरा मामला