सैम करन

पंजाब किंग्स ने पिछले मैच में हार मिलने के बाद जबरदस्त वापसी की और शानिवार को लखनऊ की टीम को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में पंजाब किंग्स की कप्तानी नियमित कप्तान शिखर धवन नहीं बल्कि सैम करन कर रहे थे। जिन्होंने अपनी कप्तानी में पहले ही मैच में टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद वें काफी खुश नजर आए।

गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की

सैम करन ने मैच में जीत मिलने के बाद कहा,

”यह अद्भुत जीत है। मुझे लगा कि हमारे स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की। कगिसो रबाडा ने जिस प्रकार से गेंदबाजी की। वह शानदार गेंदबाजी की। थोड़ी ओस भी आयी लेकिन विकेट गेंदबाजों के लिए थोड़ा मददगार साबित हो रहा था।”

वही सैम करन ने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा,

”सिकंदर रजा ने जिस तरह से खेला, वह शानदार था। और जिस तरह से शाहरुख ने इसे खत्म किया, वही करने के लिए वह हमारी टीम में शामिल हैं। हमारी तरफ से उनकी भूमिका स्पष्ट रही है। खिलाड़ी जो पहली गेंद से छक्के मार सकते हैं, वे खतरनाक होते हैं।”

कप्तानी कर काफी खुश हूँ

वही सैम करन ने अपनी कप्तानी के बारे में बात करते हुए कहा,

”आप अलग अलग ग्राउंड पर अलग अलग प्लान के साथ जाते है। इस मैच के लिए हमारे पास कई विकल्प थे, जो एक कप्तान के रूप के लिए आपको काफी फायदेमंद होता है।”

आपको बता दें कि सैम करन पिछले 5-6 से उच्च स्तर पर खेल रहे हैं। उन्होंने अब तक 313 मैच खेले थे। लेकिन पहली बार उन्होंने किसी टीम की कप्तानी की और पहले मैच में टीम को एक रोमांचक जीत दिलाई। इसको लेकर उन्होंने कहा कि मैंने इसे पहले कभी नहीं किया है। कप्तानी कर काफी खुश हुआ। उम्मीद है कि शिखर जल्द फिट होंगे।

ALSO READ:नगर निकाय चुनाव: तीन रंगों में होगा अध्यक्ष व सभासद का मतपत्र, मतदान करने में होगी आसानी