हैरी ब्रूक
हैरी ब्रूक

आईपीएल के 16वें सीजन में शुक्रवार का दिन यादगार दिन रहा। शुक्रवार के दिन इस सीजन का पहला शतक लगाया। जो लगाया सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने, जिन्होंने कोलकाता नाईट राइडर्स के विरूद्ध नाबाद 100 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला।

यह पारी हमेशा याद रहेगी  -हैरी ब्रूक

हैरी ब्रूक ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद चर्चा करते हुए कहा कि यह एक विशेष रात थी। शुक्र है कि हम भी हमने अंत में लाइन पार कर दी और मैच जीत गए। हालांकि बीच में थोड़ा तनाव हुआ लेकिन अंत में सौभाग्य से हम यह मैच जीत गए। आज यह फैंस काफी ज्यादा तदाद में थे। मुझे बहुत मज़ा आया। यह जीत मुझे और टीम को हमेशा याद रहेगी।

वही हैरी ब्रूक ने हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने को लेकर कहा,

”बहुत सारे लोग कहते हैं कि टी20 में ओपनिंग करके बल्लेबाजी करना सबसे अच्छा समय होता है। मैं कहीं भी बल्लेबाजी करके खुश हूं। मुझे पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने में काफी सफलता मिली है। वहां मैने अपना नाम किया। मेरे चार टेस्ट शतक इस एक से अधिक होने चाहिए।”

सोशल मीडिया पर हो रहे थे ट्रोल, दिया ये जवाब

गौरतलब है कि हैरी ब्रूक को इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 16 करोड़ रुपये खर्चकर अपनी टीम में खरीदा था। जिसके बाद उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

उन्होंने अपनी ट्रोलिंग को लेकर कहा,

”मैं खुद पर थोड़ा दबाव बना रहा था। आप सोशल मीडिया पर चले जाते हैं, जहां लोग आपको बकवास कह रहे हैं। वहाँ बहुत सारे भारतीय प्रशंसक हैं, जो आज रात कहेंगे कि अच्छा किया। लेकिन वे कुछ दिन पहले मुझे थप्पड़ मार रहे थे। खुशी है कि मैं ईमानदार होने के लिए उनका मुंह बंद कर सका।

ALSO READ:‘पाकिस्तान में रहना जेल में रहना जैसा है’, PSL के कमेंटेटर रह चुके इस विदेशी खिलाड़ी ने किया खुलासा, कहा- जान बचाकर भागा