शुभमन गिल

गुरुवार को गुजरात टाइटन्स की टीम ने पंजाब किंग्स की टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी। मैच में गुजरात टाइटन्स की टीम ने 154 रन का स्कोर 4 विकेट खोकर अंतिम ओवर मे हासिल किया। टीम की ओर से शुभमन गिल ने इस लक्ष्य को हासिल करने में महत्वपूर्ण मदद की। उन्होंने शानदार 67 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 7 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

शुभमन गिल ने मैच फिनिश न करने पर जताई नाराजगी

शुभमन गिल ने अपनी पारी के बारे में मैच के बाद बात करते हुए कहा,

”विकेट थोड़ा सा फंस रहा था, इसलिए अंत में रन बनाना आसान नहीं था। खासतौर पर चौके लगाना। यह मैच मुझे खत्म करना चाहिए था, पारी को अंत तक लाते-लाते आउट होकर मैं दुःखी हूं। जब बीच में कुछ विकेट गिरे तो हमने कुछ मोमेंटम खोया। लेकिन रन इतने नहीं थे, इसलिए हमें पता था कि सिंगल-डबल से भी हम मैच के अंत तक पहुंच सकते हैं।”

शुभमन गिल ने राहुल तेवतिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि पंजाब किंग्स और राहुल तेवतिया की अलग तरह की लव स्टोरी है। दोनों के बीच गजब का रोमांच देखने को मिलता है। हालांकि राहुल ने जिस तरह से चौका लगाकर मैच फिनिश किया। वह बड़ा ही शानदार रहा और टीम को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई।

मोहित शर्मा की तारीफ

वही शुभमन गिल ने मैच में गुजरात टाइटन्स के लिए डेब्यू करने वाले मोहित शर्मा की भी तारीफ की। गिल ने मोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि मोहित शर्मा नेट्स में ख़ासकर पुरानी गेंद से अच्छा कर रहे थे। उनके लिए यह बेहतरीन गुजरात डेब्यू था। हम उम्मीद करते हैं कि वह आगे भी इस तरह का प्रदर्शन जारी रखेंगे।

गौरतलब है कि शुभमन गिल के इस अर्धशतक के बाद वह इस सीजन गुजरात टाइटन्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है। उनका यह अर्धशतक इस सीजन का दूसरा अर्धशतक था। टीम उनसे आगे भी इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

ALSO READ:GT vs PBKS: 2 गेंद में बनाना था 4 रन सामने था प्रीति जिंटा का 18.5 करोड़ का गेंदबाज, राहुल तेवतिया ने उड़ा दिए तोते, चौका मार दिलाया रोमांचक जीत