मोहित शर्मा

मोहित शर्मा ने गुजरात टाइटन्स की ओर से पंजाब किंग्स के खिलाफ डेब्यू किया। उन्होंने साल 2020 के बाद आईपीएल में मैच खेला। उन्होंने वापसी करते हुए बड़ी ही कसी हुई गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट झटके। उन्होंने सैम करन और जितेश शर्मा के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ

मोहित शर्मा ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि मैने ज्यादा कुछ नहीं सोचा। मुझे यहां 3 साल पंजाब किंग्स के लिए 3 साल खेलने का अनुभव काम आया। यहां की पिच स्लो थी। जिसके बाद कारण मैने काफी वैरिएशन किया और मुझे इसका फायदा भी मिला। यहां बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने के लिए थोड़ी परेशानी का भी सामना करना पड़ा।

मोहित शर्मा ने टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं हार्दिक का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने मुझे मौका दिया। गेंदबाजी के दौरान भी जब मैं कुछ अलग करने की सोच रहा था। तो मैं इस बार में हार्दिक पंड्या से बात कर रहा था और उन्होंने मेरी काफी मदद की।

मिडिल ओवर में की कसी हुई गेंदबाजी

मोहित शर्मा ने मिडिल ओवर में काफी कसी हुई गेंदबाजी की। उनकी कसी हुई गेंदबाजी के कारण पंजाब के बल्लेबाज खुलकर बड़े शाॅट्स नहीं खेल पाए। मोहित शर्मा ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा कि मुझे मेरा रोल पता था। मैंने मैच के पहले थोडी तैयार की थी। जिसका फायदा मुझे मैच के दौरान मिला भी।

इसके अलावा मोहित शर्मा ने अपने प्रदर्शन का श्रेय पूरा अपनी टीम के कोच और कप्तान को दिया। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि कोच, सपोर्ट स्टाफ और कप्तान ने टीम का महौल बहुत अच्छा बना रखा। टीम के लिए हरेक खिलाड़ी को अपना रोल पता है। जिसके कारण टीम का प्रदर्शन काफी शानदार हो रहा है।

ALSO READ:WTC के फाइनल में ये खिलाड़ी होगा Team India का नया उपकप्तान, केएल राहुल की जगह संभालेगा कमान