बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अगर किसी चीज को पसंद करते हैं तो वह काफी रूप से चर्चा में आ जाती है फिर चाहे वह उनका पसंदीदा एक्टर हो या पसंदीदा क्रिकेटर. जब सलमान खान (Salman Khan) से यह पूछा गया कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है तो इसके जवाब में उन्होंने जिस खिलाड़ी का नाम लिया है उसकी तो पूरी दुनिया दीवानी है और अब इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) भी आते हैं.

ये है सलमान खान का फेवरेट क्रिकेटर

इस वक्त सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं जहां इसके प्रमोशन के दौरान आईपीएल मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर स्टूडियो में नजर आए. स्टार स्पोर्ट्स ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सलमान खान (Salman Khan) अपने पसंदीदा खिलाड़ी के नाम का खुलासा करते नजर आ रहे हैं. सलमान ने बताया कि धोनी मेरे फेवरेट क्रिकेटर है जहां सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आज के बल्ले से खेलते हैं तूफानी पारी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी ने 17 गेंदों में 32 रन की तूफानी पारी खेली. भले ही वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. इसके बावजूद भी उनकी इस दमदार पारी की हर तरफ तारीफ हो रही है. हर बार धोनी अपनी तूफानी पारी के बदौलत सबको अपना दीवाना बना देते हैं.

टीम इंडिया को दिलाई अलग पहचान

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के कप्तानी करते हुए कई बड़े- बड़े कारनामे किए हैं जिन्होंने 2007 में
टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीताया है. इसके अलावा उन्होंने 90 टेस्ट मैच में 4876 रन, 350 वनडे में 10773 रन और 98 टी-20 मैचों में 1617 रन बनाए.

ALSO READ:PBKS vs GT: ‘अगर वह टीम का होता हिस्सा तो नहीं हारते मैच’, रोमांचक मैच में हार के बाद बोले शिखर धवन