शुभमन गिल - सारा तेंदुलकर

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज खिलाड़ी शुभमन गिल (Subhman Gill) इन दिनों कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं, जहां टीम इंडिया के लिए कमाल की पारी खेलने के साथ-साथ आईपीएल में भी उनके बल्ले ने धमाल मचा रखा है पर इस वक्त वह अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ चुके हैं, दरअसल इन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन खबरें आती रहती हैं लेकिन कभी भी दोनों ने खुलकर इस बारे में चर्चा नहीं की.

गोवा में पहुंची सचिन की लाडली

https://www.instagram.com/p/Cq5k6I5vFtL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=14bf5693-2807-4408-8399-e6eadebaaa45

इस वक्त देखा जाए तो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) गोवा के नजारों के मजे ले रही है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर के सामने आते ही लोगों ने यह सबसे बड़ा सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है कि अगर सारा गोवा में है तो फिर गुजरात टाइटंस (GT) के तूफानी बल्लेबाज शुभ्मन गिल (Subhman Gill) इस वक्त कहां है.

पहले भी हो चुका है ऐसा

सफेद रंग की ड्रेस में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने गोवा की तस्वीरें साझा की है, उन्होंने एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए भी तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद फैंस ने अलग-अलग कयास लगाने शुरू कर दिए. दरअसल कुछ समय पहले ही शुभ्मन गिल और सारा तेंदुलकर की एक रेस्टोरेंट में बैठे तस्वीरें वायरल हुई थी. हालांकि तस्वीरें दोनों ने अलग-अलग समय पर शेयर की लेकिन लोकेशन एक ही था और तस्वीरें एक ही दिन की थी. इसी वजह से फैंस ने एक बार फिर चर्चाओं को तेज कर दिया है.

कई बार अपने रिश्ते पर लगा चुके हैं मुहर

गोवा की हसीन वादियों के मजे ले रही सारा तेंदुलकर ने जैसे ही अपनी तस्वीरें शेयर की एक यूजर ने लिखा कि शुभमन गिल (Subhman Gill) भाई भी यही होंगे. वही एक अन्य यूजर ने कहा कि शुभमन गिल ने कहीं पहले कभी इसी जगह की तस्वीरें अपलोड से नहीं की है. आपको बता दें कि दोनों ने कभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन शुभमन गिल (Subhman Gill) कई बार सोनम बाजवा के इंटरव्यू में सारा तेंदुलकर को डेट करने की बात को लेकर शर्माते नजर आ चुके हैं.

Read More : इंडियन प्रीमियर लीग की जगह इंजरी प्रीमियर लीग बना आईपीएल, अब इन 2 टीमों के धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल