मंगलवार को आईपीएल में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया। जहां मुंबई इंडियंस की टीम ने अंतिम गेंद पर. दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी। मुंबई के लिए अंतिम गेंद पर टिम डेविड ने टीम को जीत दिलाई। मुंबई की यह टूर्नामेंट में इस सीजन की पहली जीत रही। वही दिल्ली की टूर्नामेंट में लगातार चौथी हार रही।

वार्नर और अक्षर ने लगाए अर्धशतक

मैच में मुंबई इंडियंस ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में दिल्ली ने सधी हुई शुरुआत की। टीम के लिए पृथ्वी शाॅ और डेविड वार्नर ने पहले विकेट के लिए 33 रनों की साझेदारी की। पृथ्वी 10 गेंदों पर 15 बनाकर आउट हुए। इसके बाद मनीष पांडे और डेविड वार्नर ने दूसरे विकेट के लिए 33 रनों की साझेदारी की। पांडे को 26 रनों पर पीयूष चावला ने आउट कर दिया।

इसके बाद दिल्ली के तीन विकेट और जल्दी गिर गए। इसके बाद अक्षर पटेल ने डेविड वार्नर के साथ मिलकर 67 रनों की पार्टनरशिप की। अक्षर पटेल ने 25 गेंदों पर 54 रनों की तूफानी पारी खेली। इसके बाद कप्तान वार्नर भी 51 रन बनाकर आउट हो गए। दिल्ली की टीम 20 ओवर खेले बिना ही 172 रनों पर ऑलआउट हो गई।

मुंबई ने अंतिम गेंद पर जीत दर्ज की, डेविड वार्नर से हुई ये गलती

172 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद शानदार रही। टीम ने शुरुआती 7 ओवर में ही 70 रन जोड दिए। टीम के लिए ईशान किशन और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी की। इसके बाद ईशान किशन 26 गेंदों पर 31 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद तिलक वर्मा और रोहित शर्मा ने दूसरे विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की। इस दौरान रोहित शर्मा ने 23 पारी बाद अपना अर्धशतक भी पूरा किया।

तिलक वर्मा 29 गेंदों पर 41 रनों की पारी खेली। उनके आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव इस मैच में बिना खाता खोले आउट हो गएऔर फिर रोहित शर्मा भी 65 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में मुंबई इंडियंस को अंतिम ओवर में 4 रनों की जरूरत थी। टीम को अंतिम गेंद पर दो रन लेकर टिम डेविड और कैमरून ग्रीन ने टीम को जीत दिलाई। यह टीम की इस सीजन की पहली जीत रही।

बता दें, इस मैच में अंतिम गेंद पर 2 रन चाहिए था गेंद डेविड वार्नर की हाथ में गयी और सही थ्रो न होने के कारण मुंबई 2 रन पूरा कर पाई

ALSO READ:RCB vs LSG: करोड़ो फैंस की रुक गयी थी सांसे, अंतिम गेंद पर छीन गयी RCB से जीत, मैदान में रोने लगे फैंस, यह खिलाड़ी बना RCB की हार का गुनहगार