post match ms dhoni csk

महेंद्र सिंह धोनी: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच वानखेड़े के मैदान पर हुए मुकाबले में चेन्नई की टीम ने मुंबई को 7 विकेट से पटखनी दे दी। टॉस हारकर अपने होम ग्राउंड में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए।

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। चेन्नई की तरफ से बल्लेबाजी में अजिंक्य रहाणे (Ajinkaya Rahane) ने शानदार पारी खेलते हुए तूफानी अर्धशतक जड़ा। वहीं गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का कमाल देखने को मिला।

‘चाहर को खोने का बाद भी अच्छी वापसी की’: महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच हुए मुकाबले में MI को 7 विकेट से करारी हार देने के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि,

“जीतकर अच्छा लग रहा है। यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने पहले ही ओवर में दीपक को खो दिया। वह हमारा नए बॉल का गेंदबाज है और मगाला अपनी पहली गेम खेल रहा है। अच्छी बात यह है कि स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की। 7 ओवर के बाद ये विकेट दोहरे पेस की हो गई और टर्न लेना शुरु हो गया। स्पिनरों और तेज गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की।”

अपने विदेशी गेंदबाजों की तारीफ़ करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि

“मगाला और प्रेटोरियस दोनों ही अच्छे थे। हम उन पर विश्वास करते हैं और जब आप नए होते हैं तो आप दबाव में होते हैं लेकिन आईपीएल में कुछ साल खेलने से अलग तरह का दबाव आता है। उनका घरेलू सीजन शानदार रहा, वे सुधार कर रहे हैं। उसके पास बहुत क्षमता है, लेकिन वह उन नो बॉल को न फेंककर और अधिक कंसिस्टेंट हो सकता है।”

अजिंक्य रहाणे से शुरुआत में ही हुई थी ये बात

वहीं अजिंक्य रहाणे को लेकर बात करते हुए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा

“सीजन की शुरुआत में मैंने और जिंक्स ने बात की थी और मैंने उससे कहा था कि अपनी ताकत से खेलो, अपनी क्षमता का इस्तेमाल फील्ड मेनुपुलेट करने के लिए करो। मैंने उससे कहा कि जाओ और आनंद लो, तनाव मत लो और हम तुम्हें बैक करेंगे। उसने अच्छी बल्लेबाजी की और वह जिस तरह से आउट हुआ उससे खुश नहीं था, यह सब कुछ कहता है। मुझे लगता है कि हर खेल महत्वपूर्ण होता है, आप अपने सामने आने वाली समस्याओं को देखते हैं और एक समय में एक कदम उठाते हैं। अभी के लिए लीग तालिका को नहीं देखें।”

ALSO READ: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स को लगा जोरदार झटका, शादी के लिए इस खिलाड़ी ने छोड़ा अहम मुकाबला, DC का हुआ बुरा हाल