csk vs mi match report

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच वानखेड़े के मैदान पर हुए मुकाबले में चेन्नई (CSK) की टीम ने मुंबई को 7 विकेट से पटखनी दे दी। टॉस हारकर अपने होम ग्राउंड में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए।

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। चेन्नई की तरफ से बल्लेबाजी में अजिंक्य रहाणे ने शानदार पारी खेलते हुए तूफानी अर्धशतक जड़ा। वहीं गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा का कमाल देखने को मिला। शानदार प्रदर्शन के लिए रविंद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

MI ने 157 रन बनाए

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच हुए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए। मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा ईशान किशन ने 21 गेंदों पर 5 चौके की मदद से 32 रनों का योगदान दिया।

वहीं टिम डेविड ने 31, तिलक वर्मा ने 22 और कप्तान रोहित शर्मा ने 21 रनों की पारी खेली। मुंबई की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अपने स्कोर को बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकामयाब रहा।

चेन्नई की तरफ से गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए रविंद्र जडेजा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 20 रन देते हुए 3 विकेट झटके। इसके अलावा तुषार देशपांडे और मिशेल सैंटनर ने 2-2 विकेट हासिल किए।

चेन्नई ने 7 विकेट से मुंबई को दी पटखनी

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच हुए मैच में 158 रनों के जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 18.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। इस तरह से चेन्नई की टीम ने मुंबई को उनके घर पर 7 विकेट से पटखनी दे दी।

चेन्नई की तरफ से बल्लेबाजी में अजिंक्य रहाणे का शानदार प्रदर्शन रहा। उन्होंने महज 27 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 61 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 225.93 का रहा। वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने 2 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 40 रनों की पारी खेली।

मुंबई की तरफ से गेंदबाजी में पीयूष चावला, जेसन बेहरेनड्रॉफ और कुमार कार्तिकेय ने 1-1 विकेट हासिल किए।

ALSO READ: DC vs RR: मैदान पर आया बटलर और बोल्ट का तूफान, दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से रौंद पॉइंट टेबल में टॉप पर हुआ काबिज