AMIR KHAN SANA SHEIKH IRA

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा मे करीना कपूर के साथ वह नजर आए थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रही है और कहा जा रहा है कि आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. जैसे ही यह बात उनकी बेटी इरा खान को पता चली तो वह पूरी तरह से नाराज हो चुकी हैं.

आमिर खान की बेटी ने कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख की शादी को लेकर इरा खान का बयान इस वक्त काफी चर्चा में आ चुका है. इससे पहले जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव के साथ तलाक लिया था, उस वक्त भी आमिर खान (Aamir Khan) की पर्सनल लाइफ काफी रूप से चर्चा में आ चुकी थी और एक बार फिर से यही नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ आमिर खान का कई बार नाम जोड़ा जा चुका है. हालांकि कुछ मामले में उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी पर सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीर सामने आती रहती है जिससे लोगों का शक यकीन में बदल जाता है.

डिप्रेशन में चली गई बेटी

आपको बता दें कि जब आमिर खान और किरण राव ने तलाक लिया था तो एक वीडियो शेयर करके उन्होंने इस बात को साझा किया था कि दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं. इसमें किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं है. हालांकि कई बार आमिर और किरण की तलाक की वजह फातिमा सना शेख को भी बताया गया था.

फिल्म दंगल में फातिमा सना शेख आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आई थी जिनकी शादी की खबर पर ईरा खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने चौंकाने वाली बात कही थी.

बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बयान में यह कहा कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, वह इसे हैंडल नहीं कर पाई. उन्हें यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी. ऐसे में वह डिप्रेशन में चली गई है.

ALSO READ: IPL 2023: अब चोटिल रजत पाटीदार और रीस टॉपली की जगह RCB ने इन खिलाड़ियों को किया शामिल!