दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच दिल्ली कैपिटल्स को एक बहुत बड़ा झटका लगता नज़र आ रहा है. टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी अब कुछ दिनों के लिए मुकाबला खेलने को उपलब्ध नहीं रहेंगे. 16वें सीजन में एक तरफ देखा जाए तो खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है.

वहीं दूसरी ओर कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो अपने निजी कारण से अब यह मुकाबला छोड़कर अपने देश लौट रहे हैं जहां दिल्ली कैपिटल के एक खिलाड़ी ने अब अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए घर लौटने की बात करनी है जो आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है.

टीम में मौजूद नहीं है यह 2 धाकड़ खिलाड़ी

हम दिल्ली कैपिटल के जिस स्टार ऑलराउंडर की बात कर रहे हैं वह कोई और नही मिचेल मार्श है जो आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अब कुछ मुकाबले के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे. आपको बता दें कि अपनी शादी के कारण मिचेल मार्श अपने घर वापस जा रहे हैं और 1 हफ्ते के लिए आईपीएल 2023 (IPL 2023) से दूर रहेंगे जहां इससे पहले जोश बटलर पंजाब किंग्स के खिलाफ चोटिल हो गए थे और उनकी उंगली में काफी गंभीर चोट लगी है जिस वजह से वह भी टीम में मौजूद नहीं है. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के इन खिलाड़ियों की कमी जरूर खलेगी.

फ्लॉप नजर आ रहा ये खिलाड़ी

देखा जाए तो ऑलराउंडर मिचेल मार्श काफी शानदार फॉर्म में चल रहे थे लेकिन आईपीएल 2023 (IPL 2023) के शुरू होने के बाद उनका बल्ला पूरी तरह खामोश हो गया और अभी तक दो मुकाबले में उनका प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक है. लखनऊ के खिलाफ पहले मैच में वह खाता नहीं खोल पाए और गुजरात के खिलाफ केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए.

इस खिलाड़ी की चोट बनी चिंता

दरअसल शनिवार को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच होना है जहां इस मुकाबले में पहले से ही जोश बटलर अपनी चोट की वजह से बाहर होने की खबर चल रही थी हालंकि वह टीम के लिए खेलने उतरे .

अब दिल्ली के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श भी अपनी शादी की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे. देखा जाए जोस बटलर भी टीम के लिए एक बहुत बड़ा कमाल करने की काबिलियत रखते हैं लेकिन इस वक्त जल्द ही उनके फिट होने की कामना की जा रही है ताकि वह फिर से अपनी टीम के लिए कमाल दिखा सकें.

ALSO READ:कोलकाता के इस बल्लेबाज पर जमकर भड़के Sunil Gavaskar, कहा- ‘वो कुछ नहीं भी करते फिर भी टीम में रहता है’