मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस

काफी लंबे समय से सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस का हिस्सा है लेकिन अभी तक उन्हें डेब्यु करने का मौका नहीं मिला है. माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का डेब्यू हो सकता है क्योंकि इस वक्त टीम में जसप्रीत बुमराह में मौजूद नहीं है और कई खिलाड़ी खराब प्रदर्शन दिखा रहे है.

मुंबई इंडियंस ने किया ट्वीट

मुंबई इंडियंस ने जो ट्वीट किया है उसके बाद से साफ यह संकेत मिल रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का इस साल डेब्यू हो सकता है. ट्वीट में मुंबई इंडियंस ने लिखा है कि अर्जुन को बस टारगेट दिखता है. इसके कैप्शन के साथ जो फोटो लगाई गई है उसमें अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) बॉलिंग की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं जिनकी चेन्नई के खिलाफ मुंबई में डेब्यू तय मानी जा रही है.

2 साल से कर रहे इंतजार

आपको बता दें कि पिछले साल भी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने डेब्यू करने के लिए काफी मेहनत की थी लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला था. पहली बार आईपीएल 2021 सीजन की नीलामी में 20 लाख रुपए की कीमत पर मुंबई इंडियंस ने खरीदा था लेकिन एक भी मैच नहीं खेल पाए. आईपीएल 2022 सीजन में उन्हें दोबारा ₹30 लाख में खरीदा गया. इसके बावजूद भी उन्हें केवल इंतजार कराया गया. ऐसे में इस बार उन्हें मौका मिलता है या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस वक्त मुंबई इंडियंस में उनकी काफी जरूरत नजर आ रही हैं.

निभा सकते हैं ऑलराउंडर की भूमिका

देखा जाए तो मुंबई इंडियंस के लिए अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) एक ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं. अरशद खान और पीयूष चावला की जगह अर्जुन तेंदुलकर को टीम में मौका दिया जाता है तो वह प्रभावी साबित हो सकते हैं. उन्होंने अभी तक केवल 9 T20 मुकाबला खेला है जिसमें उनके नाम 12 विकेट दर्ज हैं.

ALSO READ:SRH vs LSG: अब केएल राहुल की खैर नहीं, हैदराबाद में इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों की हुई एंट्री, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन