पार्टी में लड़के के साथ डांस कर रही थी Ananya Pandey, अचानक पिता को देखकर उड़ गए होश, वायरल वीडियो देखें
पार्टी में लड़के के साथ डांस कर रही थी Ananya Pandey, अचानक पिता को देखकर उड़ गए होश, वायरल वीडियो देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक पार्टी के दौरान वह एक लड़के के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस बारे में यह भी देखा जा रहा है कि इस डांस के बीच में ही अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे अचानक वहां पहुंच जाते हैं जिसके बाद तो अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के होश उड़ जाते हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अभी तक लगभग तीन लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

अचानक पार्टी के बीच पहुंचे चंकी पांडे

https://www.instagram.com/reel/Cp4ZGaXDgEX/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1ed66427-6a3c-49e3-98e1-3be68b4789dc

यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है जहां बॉलीवुड फिल्मों के गानों पर एक लड़के के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जमकर ठुमके लगा रही थी और वह कोई और नहीं बल्कि उनका कजन है. इस बीच अनन्य पांडे के पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) भी वहां पहुंच जाते हैं जिसके बाद वह भी उन दोनों के साथ डांस करने लगते हैं. वायरल वीडियो में आगे तीनों लोगों को जमकर डांस करते हुए देखा जा रहा है और आसपास खड़े लोग खूब मस्ती कर रहे हैं.

जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो

सोशल मीडिया पर कई लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है. इस वीडियो में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ उनका कजन अहान है. आपको बता दें कि अनन्या पांडे कई बॉलीवुड की पार्टियों में भी शिरकत करती रहती है जहां अपनी कई फिल्मों की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है. इसके अलावा देखा जाए तो सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की खूबसूरत तस्वीरें भी चर्चा का विषय बनी रहती है.

Read More : Sara Ali Khan ने अपनी शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मेरी औकात नहीं कि मैं…….