पद्मश्री अवार्ड लेने पहुंची रवीना टंडन ने काली साड़ी में ढा़या कहर, बेटी ने भी अपनी खूबसूरती से लूटी महफिल
पद्मश्री अवार्ड लेने पहुंची रवीना टंडन ने काली साड़ी में ढा़या कहर, बेटी ने भी अपनी खूबसूरती से लूटी महफिल

भले ही रवीना टंडन (Raveena Tondon) इन दिनों फिल्मों से दूर चल रही है लेकिन उनकी चमक में जरा भी कमी नहीं आई है. पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर रवीना टंडन को सोशल मीडिया पर काफी शुभकामनाएं दी जा रही है, जहां इस बेहद ही गौरवशाली मौके पर रवीना टंडन के साथ उनके दोनों बच्चे नजर आए. इस मौके पर रवीना के साथ-साथ उनकी बेटी राशा भी अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा का विषय बन चुकी है, जो खूबसूरती के मामले में अपनी मां से भी चार कदम आगे है.

राष्ट्रपति से ग्रहण किया पद्मश्री अवार्ड

आपको बता दें कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने पद्मश्री ग्रहण किया जिस दौरान वह काफी खुश नजर आई और खुश हो भी क्यों ना. देश का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार पाना अपने आप में ही एक बहुत बड़े सम्मान की बात है. इस मौके पर रवीना टंडन (Raveena Tondon) गोल्डन कलर की साड़ी और ब्लैक ब्लाउज के साथ बालों में गजरा लगाए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी, जहां सोशल मीडिया पर उनके इस शानदार लुक की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गोल्डन साड़ी में लग रही है बला की खूबसूरत

आपको बता दें कि गोल्डन कलर की साड़ी में एक तरफ रवीना टंडन (Raveena Tondon) बला की खूबसूरत लग रही थी. वहीं दूसरी ओर उनकी बेटी राशा भी लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिनकी सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. रवीना टंडन के साथ उनकी बेटी राशा ब्लैक एंड वाइट लहंगे में बेहद ही प्यारी लग रही थी जहां उनके बेटे कोट पैंट में नजर आए. रवीना टंडन (Raveena Tondon) इस मौके पर अपने दोनों बच्चों के साथ कई तस्वीरें साझा कर चुकी है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

बच्चों को दिए अच्छे संस्कार

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने इन सारी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है जिसके बाद फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tondon) की बेटी राशा की खूबसूरत तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा कि संस्कार उनके बड़े हैं. दूसरे ने लिखा ‘टू गार्जियनशिप’. वही उनकी बेटी को देखकर लोग रवीना टंडन (Raveena Tondon) की परवरिश की जमकर तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने अपने बच्चों को इस तरह की शिक्षा दी.

आपको बता दें कि 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन आज भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वह कई रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ चुकी है.

Read More : Shahrukh Khan को 28 साल बाद मिली डिग्री, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही तस्वीरें