IPL 2023: बीच टूर्नामेंट में Virat Kohli की टीम RCB को लगा झटका, अचानक बाहर हुआ यह विस्फोटक खिलाड़ी
IPL 2023: बीच टूर्नामेंट में Virat Kohli की टीम RCB को लगा झटका, अचानक बाहर हुआ यह विस्फोटक खिलाड़ी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) कमाल के फॉर्म में नजर आ रही हैं, विराट कोहली (Virat Kohli) काफी खुश है. इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला जीतने के बाद एक जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है. आरसीबी को आईपीएल 2023 (IPL 2023) का दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलना है, जिससे पहले टीम के एक स्टार खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं जो टीम के लिए एक जोरदार झटका साबित हो सकता है.

चोटिल हुआ आरसीबी का यह खिलाड़ी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच आरसीबी (RCB) का जो खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ है वह कोई और नहीं बल्कि रजत पाटीदार है जो चोट के चलते अब इस टूर्नामेंट में नजर नहीं आएंगे. देखा जाए तो इस टूर्नामेंट की शुरुआत के साथ ही कई खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

आरसीबी ने ट्वीट करके दी जानकारी

6 अप्रैल को कोलकाता के खिलाफ उतरने से पहले टीम ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से यह जानकारी दी है कि रजत पाटीदार अपनी चोट के कारण आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हिस्सा नहीं लेंगे. ट्वीट करते हुए फ्रेंचाइजी ने बताया कि दुर्भाग्य से एड़ी में चोट के कारण वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) से बाहर हो चुके हैं. उम्मीद करते हैं वह जल्दी ठीक होगे. कोच और मैनेजमेंट ने अभी रजत पाटीदार का रिप्लेसमेंट तय नहीं किया है.

काफी खास होगा यह सीजन

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) का अपना पहला मुकाबला खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को हराया जहां डुप्लेसिस और विराट कोहली इस वक्त कमाल की फॉर्म में नजर आ रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) का सीजन आरसीबी के लिए काफी खास होने वाला है.