Sanjay Dutt की 350 से ज्यादा थी गर्लफ्रेंड, बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस भी है शामिल, ये पैतरा अपना कर बनाते थे प्यार में बेवकूफ
Sanjay Dutt की 350 से ज्यादा थी गर्लफ्रेंड, बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस भी है शामिल, ये पैतरा अपना कर बनाते थे प्यार में बेवकूफ

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्मों से ज्यादा उनकी गर्लफ्रेंड के किस्से हमेशा से चर्चा में छाए रहते है और जब उन पर बनी फिल्म संजू में लोगों को यह पता चला कि वह 350 लड़कियों के साथ संबंध बना चुके हैं उसके बाद तो जैसे हर कोई हक्का-बक्का रह गया. संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पहली गर्लफ्रेंड का नाम रूबी था लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही टीना मुनीम के साथ उन्होंने अफेयर करना शुरू कर दिया. संजय दत्त (Sanjay Dutt) का अफेयर किसी आम लड़की नही बल्कि हमेशा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों से रहा है.

इस तरह झूठ बोलकर लड़कियों को फंसाया

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अफेयर की खबरें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर टीना मुनीम (Tina Munim) के साथ ही रही है. दरअसल हर लड़की को वह झूठ बोलकर अपने जाल में फंसाते थे. डायरेक्टर राजकुमार हीरानी ने संजय दत्त की एक बहुत बड़ी पोल खोलते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि संजय दत्त लड़कियों को पटाने के लिए खास तरीके की ट्रिक इस्तेमाल करते थे जिस भी लड़की को वह पसंद करते थे उसे अपनी मां की कब्र पर ले जाते थे, लेकिन असल में वह उनकी मां नरगिस दत्त की कब्र नहीं होती थी जिसके बाद लड़कियां इमोशनल होकर उनके साथ अटैच हो जाती थी.

जबकि उसे पता ही नहीं होता था कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने उनसे कितना बड़ा झूठ बोला है और कई बार बॉलीवुड की कई ग्लैमरस अभिनेत्री उनके इस जाल में फंस चुकी है.

माधुरी दीक्षित पर हो गए थे फिदा

वही 2 एक्ट्रेस ऐसी भी रहीं जिनकी संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ शादी होते- होते रह गई. दरअसल थानेदार फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) पर फिदा हो गए थे और उनकी लव स्टोरी आगे बढ़ती इससे पहले ही उनकी गिरफ्तारी हो गई, जिसके बाद दोनों का जो थोड़ा मोड़ा रिश्ता था वह भी टूट गया. दरअसल साल 2007 को संजय दत्त को गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के आरोप में 6 साल की सजा सुनाई गई थी और उन्हें जेल भेजा गया था.

अभी तक तीन शादी कर चुके हैं Sanjay Dutt

अफेयर के अलावा देखा जाए तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी तीन शादियों के लिए भी चर्चा में रहे. पहली पत्नी ऋचा के निधन के बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी की लेकिन दूसरी शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई जिसके बाद उनकी जिंदगी में मान्यता दत्त आई और उन्हें प्यार हो गया और आज भी वह मान्यता दत्त के साथ है और अपने परिवार के साथ खुशहाल तरीके से जिंदगी बिता रहे हैं.

Read More : Priyanka Chopra ने खोली बॉलीवुड की काली करतूत, बोली- हॉलीवुड जाना चॉइस नहीं मजबूरी थी