कोटेदारों के गोदाम से पहले राशन की कालाबाजारी फिर आई सामने, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आए अधिकारी
कोटेदारों के गोदाम से पहले राशन की कालाबाजारी फिर आई सामने, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आए अधिकारी

एफसीआई के गोदाम से कोटेदारों के गोदाम तक पहुंचने के बीच गरीबों के राशन में इस वक्त काफी कालाबाजारी की जा रही है जिसका खुलासा इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से वायरल हो रहा है. इस मामले में संबंधित ठेकेदार इसकी जानकारी ना होने की बात कहते हुए पल्ला झाड़ रहे हैं. आपको बता दे कि इस वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि किस तरह कालाबाजारी करने के लिए ट्रक से राशन को उतार कर एक बाइक पर रखा जा रहा है.

वायरल वीडियो में सामने आया सच

आपूर्ति निरीक्षक बृजेश पांडे द्वारा यह कहा गया है कि उन्हें इस मामले की जानकारी मिली है और जांच किया जा रहा है. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि गोदाम के खाद्यान्न को लेकर बाइक पर दो बोरी राशन लेकर कुछ लोग फरार हो रहे हैं.

अब होगी कार्रवाई

आपको बता दें कि यह पूरा मामला निचलौल- सिंदुरिया मार्ग स्थित सेमरा ढाला का बताया जा रहा है जहां सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों की रातों की नींद उड़ चुकी है. इसके बावजूद भी उन्हें वह इस तरह की हरकत से बाज नहीं आ रहे है. कई जगहों पर कोटेदारों द्वारा इस तरह की कालाबाजारी की जा रही है. कुछ लोग तो इसमें इस कदर मिले होते हैं कि वह आवाज उठाने तक की कोशिश भी नहीं करते हैं पर वायरल वीडियो ने एक बार फिर से कोटेदारों की पोल खोल दी है जिन पर कड़ा से कड़ा कनेक्शन लिया जाएगा.