हरियाणवी क्वीन Sapna Chaudhary ने जमकर लिए होली के मजे, पिचकारी से खूब उड़ाए गुलाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें
हरियाणवी क्वीन Sapna Chaudhary ने जमकर लिए होली के मजे, पिचकारी से खूब उड़ाए गुलाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

देशभर में होली का त्योहार बड़े ही खुशियों और धूमधाम से मनाया गया जिसमें बड़ी- बड़ी दिग्गज हस्तियों ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर इस दिन को और भी ज्यादा खास बना दिया. इसी कड़ी में हरियाणवी क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने भी अलग अंदाज में होली खेला है जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही खूब वायरल हो चुका है.

जमकर हुई होली की मस्ती

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने सफेद रंग की टीशर्ट और जींस पहना हुआ है और हाथ में पिचकारी लेकर अपने पूरे बदन पर होली के रंग से रंगी हुई नजर आ रही है. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. देसी क्वीन ने फैंस को होली की शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा कि रंगों की वर्षा गुलाल की फुहार, सूरज की किरणें खुशियों की बौछार, चंदन की खुशबू अपनों का प्यार मुबारक हो आपको होली का त्योहार.

वायरल है डांसिंग वीडियोस

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के इस वक्त सोशल मीडिया पर कई ऐसे डांसिंग वीडियो है जिन्हें पूरी दुनिया में खूब देखा जाता है और लोग उनके गानों पर थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. वह कभी भी अपने फैंस को निराश होने का मौका नहीं देती है और हर बार एक हिट डांस परफॉर्मेंस से लोगों को दिल जीत लेती है. आए दिन वह इंस्टाग्राम से अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं और उनके फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं.

करोड़ों में है सपना के फैंस

हरियाणा की रहने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपनी डांसिंग मुव्स से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना दिया. आज वह केवल हरियाणा की नहीं बल्कि पूरे भारत की मशहूर डांसर बन चुकी है और कई डांसर की वह प्रेरणा भी है. आपको बता दें कि अपने डांसिंग के साथ-साथ कई रियलिटी शो में एंट्री के बाद सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती गई और आज उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है.