बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद अब साउथ में इस एक्टर के साथ भौकाल मचाने जा रही है Janhvi Kapoor, उनका सपना हुआ सच
बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद अब साउथ में इस एक्टर के साथ भौकाल मचाने जा रही है Janhvi Kapoor, उनका सपना हुआ सच

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस वक्त बॉलीवुड में कई फिल्में दे चुकी है और उन्होंने अपने अभिनय का लोहा भी मनवाया है. इसी के साथ अब साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कदम रख दिया है और जूनियर एनटीआर संग काम करती नजर आएंगी. दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर संग काम करने की इच्छा जाहिर की थी और अब उनका यह सपना सच होता नजर आ रहा है. अपने बर्थडे पर उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने इस नए प्रोजेक्ट की चर्चा की जिस से लेकर वह काफी खुश है.

सपना हुआ सच

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का पहला लुक शेयर किया है जिसमें वह साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही है और इन्होंने लहंगा चोली पहना हुआ है. इस तस्वीर में जान्हवी किसी चट्टान पर बैठी नजर आ रही है और पलट कर देख रही हैं जिस पर उनके फैंस ने खूब प्रतिक्रिया दी है.

बॉयफ्रेंड ने दी ये प्रतिक्रिया

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीर पर उनकी कजन शनाया कपूर ने लिखा है क्वीन. वही उनके लिए रूमर्ड बॉयफ्रेंड शेखर पहाड़िया ने रिएक्ट किया है और ढेर सारी हार्ट वाली इमोजी भेजी है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैंस को उनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है जहां लोग उन्हें साउथ में डेब्यू करने पर मुबारकबाद भी दे रहे हैं और उनकी यह तस्वीर लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें कि साल 2018 में फिल्म धड़क से जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने गुंजन सक्सेना, रूही, मिली, गुडलक जेरी जैसी फिल्मों में काम किया है और उनके कई ऐसे प्रोजेक्ट्स है जो चल रहे हैं. आने वाले समय में उनकी बवाल, तख्त, मिस्टर और मिसेज माही रिलीज होगी जहां फिल्म एनटीआर 30 की अगर बात करें तो इसके बारे में अभी कुछ भी रिवील नहीं किया जा सकता है. इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रखा गया है और माना जा रहा है कि यह एक सुपर हिट फिल्म साबित हो सकती है.