इंग्लैंड ने बनाम पाकिस्तान का मैच आज पाक के लिए विदाई का मैच साबित हुआ. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया. पाकिस्तान के लिए इस मैच को ऐसे अंतर से जीतना था जो नामुमकिन था. लेकिन जीतना तो दूर विदाई भी हार से  हुई. इंग्लैंड ने आज टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. और 337 रन का स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में पाकिस्तान टीम महज 244 रन पर ऑलआउट हुई. और 93 रन से इंग्लैंड ने मैच जीता.

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के गेंदबाजो के जमकर की धुलाई

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने आज जमकर धुलाई की. इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स (84), जॉनी बेयरस्टो (59 ) और जो रूट (60 रन) की जबरदस्त पारी खेली. वही जोस बटलर तेज तो खेले मगर वह 27 रन पर रनआउट हो गए. और इस तरह पूरी टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 337 रन बनाया. पाकिस्तानी की गेंदबाजी में हारिस रऊफ ने 64 रन देकर 3 जबकि शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम ने 2-2 विकेट लिए.

पाकिस्तान हुई फ्लॉप, इंग्लैंड के सामने टेके घुटने

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम को जीत से विदा लेना चाहती है. लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजो ने ऐसा हस्र किया बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. और पहले ही ओवर में ओपनर बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक बिना खाता खोले डेविड विली की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद विली ने पिछले मैच में हाई स्कोरर रहे फखर जमां को महज एक रन पर आउट किया. 10 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को पारी भी ज्यादा देर तक नही चल सकी. और बाबर 38 तो रिजवान 36 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद टीम लड़खड़ा गई. और नौवे विकेट के लिए वसीम जूनियर और हरिस रौफ ने चौका छक्का जड़ा लेकिन ज्यादा देर तक नहीं टिक सकें और बुरी तरह 93 रन से हार मिली.

ALSO READ:बीच विश्वकप में आई बुरी खबर! वनडे विश्वकप 2023 के बाद Rohit Sharma छोड़ेंगे कप्तानी, हार्दिक नही इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी