आईसीसी वनडे विश्वकप 2023 में शनिवार को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला गया. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी चुना और कप्तान रोहित का यह फैलसा बिलकुल सही साबित हुआ. पाकिस्तान की पूरी टीम 191 रन पर घुटने टेक दी. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने रोहित की धुअधार पारी की मदद से यह लक्ष्य 30.3 ओवर में हासिल कर लिया. जीत के बाद पाक के कोच मिकी आर्थर ने बयान दिया है. जिसे सुन कर लग रहा इस हार से तिलमिलाये हुए है.

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने दिया बड़ा बयान

हार से तिलिमिलाये पाकिस्तान कोच मिकी आर्थर जब प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे तो उन्होंने जमकर भड़ास निकाली और BCCI पर आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि,

‘आज रात ऐसा नहीं लग रहा था कि यह कोई आईसीसी इवेंट है, मुझे ऐसा लग रहा था कोई बीसीसीआई इवेंट है।  इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि मैं इसे बहाने के तौर पर नहीं लेना चाहूंगा और मैं नहीं चाहता कि कुछ और कहूं ताकि मुझ पर फाइन लगाया जाए।’  वही  उन्होंने यह भी कहा की अब हम भारत से फाइनल में भिड़ेंगे. इस बयान के बाद अब चर्चा जोरो पर है और फैंस भी जमकर आलोचना कर रहे है.

विश्वकप में पाकिस्तान से अब ता नही हारी है भारत

विश्वकप में भारत और पाकिस्तान से भिड़ंत की बारे तो पाकिस्तान अब तक भारत के खिलाफ एक भी वनडे मैच में जीत हासिल नही की. वही भारत ने विश्वकप में लगातार 8 मैच जीत चुकी है. अभी तक भारत 8-0 से भारी है.

ALSO READ:NZ vs BAN: विश्वकप में लौटते ही केन विलियमसन ने बल्ले से मचाया तहलका, बांग्लादेश को 8 विकेट से चटाया धुल, खौफ में विरोधी