कल कहले गए आईसीसी वनडे विश्वकप 2023 में भारत बनाम अफगानिस्तान के बोच मुकाबला हुआ. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पाहले बल्लेबाजी का चुनाव किया. और 272 रन का स्कोर खड़ा किया. जिसे भारतीय टीम ने रोहित के शतक की मदद से माहज 35 ओवर में हासिल कर लिया. इस मैच में फैंस को एक बेहतरीन पल भी तब देखने को मिले जब आईपीएल में एक दूसरे के दुश्मन विराट कोहली और नवीन उल हक का आमना सामना हुआ.

खत्म हुआ दोनों के बीच का झगड़ा, हंस कर लगाया गले

विराट कोहली जब मैदान पर बल्लेबाजी करने आये तब नवीन उल हक गेंदबाजी कर रहे थे. इसके बाद दोनों में कोई बातचीत नही हुई फिर अचनाक कोहली ने फैंस से ट्रोल करने को मना किया. और बाद नवीन ने आकर कोहली से हाथ मिलाकर गले भी मिल लिया. मैच खत्म होते ही नवीन उल हक ने विराट कोहली के आरे में भी बयान दिया.

नवीन उल हक़ ने कोहली कोहली के नारे पर दिया ये बयांन

नवीन उल हक ने कहा, “विराट कोहली बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. हम दोनों ने हाथ मिलाया, मैदान पर जो कुछ भी हुआ वह मैदान के अंदर ही रहता है. हम दोनों ने हाथ मिलाया और कहा कि चलो इसे खत्म करते हैं.”

आगे उन्होंने कहा कि,

“विराट कोहली बहुत अच्छे आदमी हैं। दिल्ली उनका घरेलू मैदान है और भीड़ ने अपने गृहनगर के लड़के का समर्थन किया, इसलिए वे ‘कोहली, कोहली’ के नारे लगा रहे थे।”

ALSO READ:PAK vs SL: ‘अल्लाह के मदद से मिली जीत…’, जीत के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले मोहम्मद रिजवान, चोट पर बोले- ‘एक्टिंग कर रहा..’