रोहित शर्मा

भारत की विजयी शुरुआत के बाद भारतीय टीम के कप्तान ने विश्वकप में मिली जीत पर बोला है. कल के मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारा हुआ मैच में कैसे टीम इंडिया वापसी की और जबरदस्त जीत भी हासिल की. महज 199 रन पर ऑस्ट्रेलिया को समेटने के बाद गेंदबाजी की जमकर वाहवाही हुई तो वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम का 3 विकेट गिरने के बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने जिस तरह से मैच में जीत दिलायी वह काबिल तारीफ़ रही. इस  बीच कप्तान रोहित शर्मा ने अपने बयान इन दोनों खिलाड़ी की जमकर तारीफ की.

रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

भारतीय टीम के कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा ने जीत के बाद टॉप पर पहुँचने के बाद अपनी ख़ुशी जाहिर की उन्होंने कहा कि,

“काफी रोमांचक. शीर्ष पर आकर अच्छा लग रहा है. हमारे लिए टूर्नामेंट की शुरुआत करने के लिए यह एक अच्छा खेल था। मुझे लगा कि यह शानदार था, विशेषकर क्षेत्ररक्षण और हमने आज हर किसी का प्रयास देखा, इस तरह की परिस्थितियाँ कठिन होंगी। हमारे गेंदबाजों ने परिस्थितियों का बखूबी इस्तेमाल किया और हम जानते थे कि हर किसी को मदद मिलेगी, यहां तक ​​कि तेज गेंदबाजों को भी कुछ रिवर्स मिला, स्पिनरों ने अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी की और कुल मिलाकर यह एक शानदार प्रयास था।”

रोहित शर्मा ने बताया 3 विकेट गिरने के बाद घबरा गया था

रोहित शर्मा ने आगे बात करते हुए कहा कि,

मैं (घबराया हुआ) था, आप अपनी पारी की शुरुआत इस तरह से नहीं करना चाहेंगे, इसका श्रेय ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को जाता है क्योंकि उन्होंने अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी की लेकिन कुछ ढीले शॉट भी लगाए, जब आपके पास इस तरह का लक्ष्य होता है तो आप उतना ही स्कोर बनाना चाहते हैं पावरप्ले में यह संभव है, लेकिन इसका श्रेय विराट और केएल को जाता है कि उन्होंने लक्ष्य का पीछा कैसे किया।

एक टीम के रूप में हमारे लिए यह चुनौती होगी, अलग-अलग परिस्थितियों में जाना और खुद को ढालना, जो भी परिस्थितियों के अनुकूल होगा उसे आना होगा और काम करना होगा। चेन्नई कभी निराश नहीं करती, वे अपने क्रिकेट से प्यार करते हैं और उनके लिए उस गर्मी में बैठना और बाहर आकर टीम का हौसला बढ़ाना बहुत कुछ कहता है।

ALSO READ:IND vs AUS, STATS: भारत की बम्पर जीत के साथ आज के मैच में 20 विश्वरिकॉर्ड, कोहली ने लगा दी रिकार्ड्स की झड़ी