भारत बनाम पाकिस्तान के बीच रविवार को खेला गया सुपर 4 का मुकाबला रद्द हो गया. इस मैच में पाकिस्तान टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 2 बड़े बदलाव भी करने पड़े. चोटिल श्रेयस अय्यर की वापसी के बाद एक बार फिर चोटिल हुए जिसके बाद उनके जगह केएल को मौका दिया गया. गेंदबाजी में जहां बुमराह की वापसी हुई तो वही शमी की छुट्टी हो गयी.

रद्द हुआ आज का मैच, रिजर्व डे में खेला जायेगा पूरा मैच

टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी करने उतरे भारतीय टीम ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाजो के खिलाफ जमकर तैयारी के साथ उतरी थी. और दोनों ओपनर ने मिलकर भारत को जबरदस्त शुरुआत दिया. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़े और 16.4 ओवर में पहला विकेट गिरा.

कप्तान रोहित 49 गेंद पर 56 रन बनाए तो अगले ओवर में गिल 58 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली और केएल राहुल ने पारी को आगे बढ़ाया. स्कोर 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन था तभी बारिश आई और फिर मैच शुरू नहीं कराया जा सका. अब मुकाबला रिजर्व डे होने की वजह से अगले दिन पूरा कराया जाएगा.

कल खेला जायेगा पूरा मैच, भारत नही खेलेग 50 ओवर का मैच

चूँकि इस मैच का रिजर्व डे का ऐलान किया गया था इसलिए अब यह मैच रद्द होने के बाद कल खेला जायेगा. हालाँकि भारत कल वहिसे मैच खेलना शुरू करेगा जहाँ से आज बाधित हुआ था. इसका मतलब भारतीय टीम कल 3 बजे 24.1 ओवर से खेल शुरू करेगी. हालाँकि बारिश कल के मौसम में भी खलल से डाल सकती है.

ALSO READ:ICC World Cup 2023 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, Shahid Afridi ने किया विजेता टीम का ऐलान