pak team drop CATCH

एशिया कप में रविवार को सुपर 4 मुकाबले में  भारत और पाकिस्तान की टीम का आमना – सामना हुआ। मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी किया। जिसके बाद टीम इंडिया में 2 परिवर्तन भी देखने को मिले. बुमराह की वापसी के बाद शमी को आराम मिला है वही श्रेयस अय्यर को आज बाहर बैठना पड़ा है उनकी जगह केएल को मौका दिया गया है.

भारत की जबरदस्त शुरुआत, पाकिस्तान की फील्डिंग उड़ा मजाक

मैच में पाकिस्तान टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की ओर से एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने शुरुआत 3-4 ओवर संभलकर बल्लेबाजी की। इसके कुछ समय बाद शुभमन गिल ने जमकर पीटना शुरू किया. वही बीच मैच में कुछ ऐसा हुआ जीके बाद पाकिस्तान की फील्डिंग एक बार फिर चर्चा में आ गयी.

मैदान पर कुछ समय के बाद मैच नसीम शाह ने अपनी गेंदबाजी से दबाव बना शुरू किये। मैच के शुरू होते ही शाहीन शाह अफरीदी ने कप्तान रोहित शर्मा 2 बाउंडरी के बाद शुभमन गिल ने थोड़ी देर बल्लेबाजी की जिसमे नसीम के एक गेंद पर स्लिप में कैच दे बैठे थे हालाँकि 2 स्लीपर होने के बावजूद उन्होंने कैच नही पकड़ पाए दोनों एक दूसरे के लिए छोड़ दिए जो कि एक बड़ा जीवन दान भी मिला. पाकिस्तानी फील्डर इफ्तिकार अहमद ने कैच पकड़ने का प्रयास भी नही दिखाया जिसके बाद सोसिला मीडिया पर मजाक भी बना.

रोहित और  गिल ने दिया जबरस्त शुरुआत

पिछले मुकाबले में जहाँ पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का स्कोर 66 रन 4 विकेट हो गया। वही इस मैच में दोनों ओपनर ने जमकर शुरुआत की है. लेकिन 17वें ओवर में जबरदस्त झटका लगा. रोहित शर्मा के बाद शुभमन गिल भी अर्धशतक लगाकर आउट हो गए. गिल का विकेट बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को मिला. गिल ने 52 गेंद पर 58 रन बनाए 10 चौका लगाया. स्कोर 2 विकेट पर 123 रन है  वही वही 49 पर 56 लगया जिसमे 4 छक्का भी लगाया .

ALSO READ:Asia Cup 2023: इस खिलाड़ी ने चौपट किया Sanju Samson का करियर! वेस्टइं​डीज दौरे पर ही बर्बाद हुआ करियर