इस साल होने वाले विश्व कप को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। टूर्नामेंट को शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय शेष है। यह टूर्नामेंट भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस टूर्नामेंट के पहले भारतीय टीम के लिए चोटिल खिलाड़ियों की समस्या प्रमुख रूप से बनी हुई है। टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को लेकर अब भी संशय बरकरार है।

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

श्रेयस अय्यर पिछले काफी समय से चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वें आईपीएल में अपनी टीम केकेआर की टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। इसके अलावा वें वेस्टइंडीज दौर पर भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। वें इस समय एनसीए में रिकवरी कर रहे हैं। हाल ही में उनको लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी अपडेट दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे वर्ल्ड कप-2023 को लेकर बयान दिया है। उन्होंने श्रेयस अय्यर को लेकर जरूरी अपडेट दिया। रोहित ने आश्वासन दिया है कि श्रेयस अय्यर की रिकवरी अच्छी चल रही है। उन्होंने  वनडे विश्व कप में इस बल्लेबाज की हिस्सेदारी को लेकर उम्मीद जताई है। रोहित ने कहा, ‘श्रेयस पूरी तरह फिटनेस हासिल करने की राह पर हैं। इसी वजह से हमें विश्व कप को लेकर उनसे उम्मीदें हैं। देखते हैं क्या होता है।’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए थे चोटिल

वही आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हुए थे। उसके बाद वें चोट के कारण आईपीएल में भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। इसके बाद वें विदेश सर्जरी कराने गए थे। जिसके बाद काफी लंबे समय बाद वें सही होकर लौटे।

सभी उनके जल्दी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। वें टीम इंडिया के लिए नंबर 4 पर बेहद ही महत्वपूर्ण बल्लेबाज है। उन्होंने साल 2022 में एकदिवसीय क्रिकेट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए थे।

ALSO READ:ASIA CUP 2023 के लिए हुआ प्लेइंग XI का ऐलान, बुमराह की एंट्री होते ही इस गेंदबाज का कटा पत्ता, केएल राहुल की लगी लोटरी